Athrav – Online News Portal
हरियाणा

महेंद्रगढ़ :एस सी/ एस टी एक्ट में किये गए बदलाव के विरोध में बहुजन समाज पार्टी ने जिला सचिवालय पर मोदी सरकार के खिलाफ किया आक्रोश प्रदर्शन


विनीत पंसारी की रिपोर्ट
महेंद्रगढ़: अनुसूचित जाति / जनजाति अत्याचार निरोधक अधिनियम 1989 में किये गए बदलाव के विरोध में बहुजन समाज पार्टी जिला महेंद्रगढ़ के तत्वाधान में नारनौल स्थित जिला सचिवालय में मोदी सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया गया। बसपा जिला अध्यक्षा सुनीता वर्मा और पार्टी जिला प्रभारी अशोकदास नारनौलिया के नेतृत्व में किये गए जोरदार प्रदर्शन में मोदी और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला पार्षद वर्मा ने कहा कि एस सी/ एस टी एक्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर यदि बीजेपी की केंद्र सरकार कोर्ट में ठीक से पैरवी करती तो यह कानून कमजोर नही होता, बीजेपी द्वारा जानबूझ कर अपनाई लचर व्यवस्था से साबित होता है कि ये सरकार अनुसूचित जाति का भला नही चाहती। पार्टी प्रभारी अशोक दास ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की मानसिकता दलित विरोधी है। कानून में बदलाव से एस सी / एस टी वर्ग के लोगों पर जुल्म व अत्याचार करने वाले सामंतवादी लोगों के हौंसले बुलंद हुए हैं। कानून का खौफ उनके दिलों से खत्म हो गया है।
बसपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति के नाम सीटीएम को सौंपे अपने ज्ञापन में महामहिम से निवेदन किया कि सुप्रीम कोर्ट के इस असंवैधानिक फैसले को निरस्त कराते हुए इस कानून को पूर्व की परिस्थिति में लाएं। ताकि ये वंचित तबका अपने आपको को सुरक्षित महसूस करके भयमुक्त हो सके। इस विरोध प्रदर्शन में बसपा के चारों विधानसभा अध्यक्ष हवासिंह बौद्ध, प्रमोद कटारिया, कांसीराम सेका, राष्ट्रपति अवार्डी रोशनी देवी, आशा पुनिया, के.डी. सूंठवाल, बलबीर बाछौद, अश्वनी बौद्ध बजाड़, माडूराम सरपंच, पंकज कुमार डाडईया, राहुल बौद्ध, नीरज अम्बेडरकर, रामबिलास बलाह कलां, बबरिभान गोद, भीम सिंह दहिया, गजानन्द दौचानिया, एडवोकेट संदीप, नरसिंह कारिया, भीमभरोस, अमरनाथ सिरोहा, बीसी गोठवाल, डॉo रामेश्वर दयाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related posts

सीएम ने राम चन्द्र जांगडां व दुष्यंत गौतम को बीजेपी के उम्मीदवार रुप में राज्य सभा के लिए निर्विरोध चुने जाने पर बधाई दी है। 

Ajit Sinha

अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का आयोजन 10  जनवरी, 2021 (रविवार) को होगा।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आईएएस बलकार सिंह को दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x