Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय पायलट के लिए ट्वीट कर सलामती की दुआ मांगी है.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय पायलट के लिए ट्वीट कर सलामती की दुआ मांगी है. उन्होंने कहा है कि इस मुश्किल घड़ी में सारा देश उनके साथ खड़ा है. अखिलेश ने ट्वीट किया, “मैं देश के वीर जांबाज पायलट के सही सलामत लौटने के लिए प्रार्थना करता हूं. ईश्वर इस समय आपको हिम्मत और हौसले से सबल करे. सारा देश आपके साथ खड़ा है.वहीं मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा, ”जब हम सर्व दल बैठक कर रहे थे तो वो प्रचार कर रहे थे. जब सैनिक बमबारी का सामना कर रहे थे तो वो एप का उद्घाटन कर रहे थे. जब पता चला कि हमारा पायलट लापता है तो वो खेल कर रहे थे. देश की मांग है: सब संकीर्ण राजनीति छोड़ें, मीडिया संयम बनाए रखे और हमारे जाँबाज़ पाइलट को वापस लाएं!.”

 

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पाक स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हवाई हमले किए, जिसके बाद बौखलाए पाकिस्तान ने अपनी वायुसेना के जरिए बुधवार को भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसकर सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के एक लड़ाकू विमान को मार गिराया. हालांकि, इस दौरान भारत का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक भारतीय पायलट लापता हो गया है.भारत और पाकिस्तान के बीच एक हवाई संघर्ष के बाद पाकिस्तान ने बुधवार को भारतीय वायुसेना के एक पायलट को पकड़ने का दावा किया. भारत ने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि वह पायलट को जल्द से जल्द सौंपे. औपचारिक रिहाई की मांग का पाकिस्तान ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है.

Related posts

सड़क हादसों का सबब बनने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चलाया गया ऑपरेशन फूफा जी-विनोद दीक्षित  

Ajit Sinha

पान मसाला व्यापारी के घर से मिला नोटों का खजाना, कल से हुई गिनती शुरू, अब तक जारी हैं नोटों की गिनती, मिले 150 करोड़ ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सीएम योगी,खटटर, पूर्व सीएम हुड्डा के बारे में कपड़ों की तरह पार्टी बदलने वाले पूर्व सांसद,यूपी के भाजपा एमएलए ने क्या कहा सुनिए इस वीडियो में

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x