Athrav – Online News Portal
हरियाणा

काउंटिंग सुपरवाइजर,काउंटिंग असिस्टेंट व माइक्रो आब्जर्वर अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करें।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल:लोकसभा चुनाव के लिए 23 मई को पलवल जिला के तीनों विधानसभा क्षेत्रों की डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय में होने वाली मतगणना के दौरान काउंटिंग सुपरवाइजर, काउंटिंग असिस्टेंट व माइक्रो आब्जर्वर निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन करें। सामान्य पर्यवेक्षक लोकसभा चुनाव संजय कुमार आगामी 23 मई को होने वाली मतगणना के दृष्टिïगत मंगलवार को लघु सचिवालय के सभागार में मतगणना में ड्यूटी देने वाले काउंटिंग सुपरवाइजर, काउंटिंग असिस्टेंट तथा माइक्रो ऑब्जर्वर को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे।



उन्होंने कहा कि मतगणना का कार्य सजगता से करें तथा निष्पक्ष होकर अपनी जि मेदारी को निभाएं। मतगणना का कार्य काफी संवेदनशील कार्य है, अत: इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। भारत निर्वाचन आयोग के नियमानुसार मतगणना कार्य सुचारू रूप से स पन्न करवाए। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. मनी राम शर्मा ने मतगणना में डयूटी देने वाले काउंटिंग सुपरवाइजर, काउंटिंग असिस्टेंट तथा माइक्रो ऑब्जर्वर को निर्देश दिए कि वे 23 मई को अपने-अपने मतगणना केन्द्र पर प्रात: 6 बजे से पहले पहुंचना सुनिश्चित करें। प्रत्येक कर्मचारी अपना डयूटी कार्ड साथ अवश्य लाए, क्योंकि वैध डयूटी कार्ड के बिना कोई भी व्यक्ति मतगणना केंद्र में प्रवेश नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि मतगणना केन्द्र पर सभी आवश्यक प्रबन्ध सुनिश्चित किए गए है। उन्होंने कहा कि सभी मतगणना स्टाफ की ट्रेनिंग करवाई जा चुकी है, ऐसे में सभी से उम्मीद है कि वे बेहतर ढंग से अपनी ड्ïयूटी का निर्वहन करेंगे। बैठक में नगराधीश आशिमा सांगवान,पलवल के सहायक रिटरनिंग अधिकारी एवं एसडीएम जितेन्द्र कुमार, होडल के सहायक रिटरनिंग अधिकारी वत्सल वशिष्ठï, हथीन के सहायक रिटरनिंग अधिकारी वकील अहमद, काउंटिंग सुपरवाइजर, काउंटिंग असिस्टेंट तथा माइक्रो ऑब्जर्वर सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: करनाल के गांव रतनगढ़ से शुरू की छात्र परिवहन सुरक्षा योजना

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भगवानी देवी की उपलब्धि पर दी बधाई व शुभकामनाएं

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:यूक्रेन में फंसे बच्चों को वापस लाने के लिए हरियाणा सरकार केंद्रीय विदेश मंत्रालय के निरन्तर संपर्क में है।

Ajit Sinha
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!