Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कुशासन से परेशान जनता को मुक्ति दिलाने आए थे धरती पर भगवान श्री कृष्ण : लखन सिंगला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:शासक जनता की भलाई करने के लिए होता है लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो भगवान को ही न्याय करने के लिए आना पड़ता है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने आज लोगों के बीच जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा ।
वह ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र में अनेक मंदिरों व संस्थानों द्वारा आयोजित श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्वों में शामिल हुए। जहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर सिंगला ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण अवतार लोगों को कंस के कुशासन से मुक्ति एवं समाज में धर्म की पुन: स्थापना के लिए हुआ था। भगवान ने जनता को कंस आदि राक्षसों के कुशासन से मुक्ति दिलाकर धर्म का शासन स्थापित किया। इसलिए आज हम उन्हें पूजते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह अपने कष्टों से घबराएं नहीं क्योंकि हर युग में भगवान ने अवतार लिए और अन्य तरीकों से भी अपने भक्तों की रक्षा की। लखन सिंगला ने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए सभी के जीवन में सुख, शांति एवं समृृद्धि की कामना की।



वह यहां पिपलेश्वर महादेव मंदिर सेक्टर 10 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, श्री नीलकंठ महादेव मंदिर समिति सेक्टर आठ, सीही गांव के प्याऊ शिव मंदिर, सेक्टर आठ स्कूल ब्लॉक स्थित महादेव मंदिर सेवा समिति आदि स्थानों पर पहुंचे और भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव के गवाह बने। यहां प्रमुख आयोजकों में गया लाल गुप्ता, रणबीर सिंह डागर, वीरेंद्र सिंह, सुशील कुमार गुलाटी, एसके गर्ग, दीपक छाबड़ा, नरेश शर्मा, एलएस वर्मा, अमर बंसल छाडिय़ा, विजय शर्मा, ओपी अग्रवाल, विजय गुप्ता, एमएल सोनी, यशपाल हंस, राजूभाई, टीटू सोनी, राजू डाबरा, विश्वनाथ शर्मा, हरेश नंदा, मास्टर किशन सिंह तेवतिया, गोपाल मलिक, संतराम, उदयवीर सिंह,गया लाल, मनोज माहौर, योगेंद्र गर्ग, पवन सैनी, रोहताश गौड आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related posts

फरीदाबाद : विश्व मिर्गी दिवस : तनाव के चलते युवाअों में बढ़ रहा मिर्गी रोग : डा. रोहित गुप्ता

webmaster

फरीदाबाद से गुरुग्राम का सफर होगा आसान, 2021 तक लोगों को करना होगा इंतजार,केंद्र से मिली मेट्रो मंजूरी, 5900 करोड़ से बनेगी।

webmaster

फरीदाबाद : रशिया में चल रहे वर्ल्ड किकबॉक्सिंग चैम्पियनशिप में फरीदाबाद की मोनल ने गोल्ड, सिल्वर व पुलकित ने जीता सिल्वर मैडल।

webmaster
error: Content is protected !!