Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

पति-पत्नी व 3 बच्चों की हत्या के बाद दरवाजे पर लगाया ताला, बदबू से खुला राज

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक घर में दंपती और तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। माना जा रहा है कि हत्या पांच से छह दिन पहले की गई। सभी शव सड़-गल चुके थे। मृतकों की पहचान शंभूनाथ चौधरी (45), पत्नी सुनीता (40), बेटे शिवम कुमार (17), सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के रूप में हुई है। दंपती का शव एक कमरे से बरामद हुआ, जबकि तीनों बच्चों के शव दूसरे कमरे में पड़े थे। शव के पास ही एक हथौड़ा और आरी बरामद हुई

है। आशंका है कि हत्याओं के लिए इन दोनों का इस्तेमाल किया गया। सूचना पर संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस रिश्तेदारों, पड़ोसियों और दूसरे किरायेदारों से पूछताछ के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है।मूलरूप से बिहार के सुपौल के रहने वाले शंभूनाथ परिवार के साथ सी ब्लॉक, गली नंबर-11, भजनपुरा में छह महीने से किराये पर रह रहे थे। एक साल पहले तक शंभूनाथ जूस की रेहड़ी लगाते थे। बाद में उन्होंने ई-रिक्शा चलाना शुरू कर दिया था। तीनों बच्चे यमुना विहार स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। शिवम बारहवीं, सचिन नौवीं और कोमल सातवीं कक्षा में थे।

बुधवार सुबह उनके मकान के सामने वाले दुकानदार को तेज बदबू आ रही थी। उन्होंने पहले नगर निगम को फोन किया। निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें मकान बंद मिला। निगमकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मकान का ताला तोड़कर अंदर पहुंची तो उनके होश उड़ गए। एक कमरे में शंभू और उनकी पत्नी सुनीता व दूसरे कमरे में तीनों बच्चों के शव पड़े हुए थे। आसपास फैला खून सूख चुका था। कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ था।



इससे प्रतीत होता है कि हत्या के समय झगड़ा हुआ होगा। वेद प्रकाश सूर्या (पुलिस उपायुक्त) ने बताया कि हत्या का केस दर्ज किया गया है। क्राइम व एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। इनके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। शंभू के मकान के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा था। दूसरा दरवाजा अंदर से बंद था। शंभू के चाचा मुन्नालाल का ने कहा, परिवार की किसी से रंजिश नहीं थी। पुलिस शंभू के मोबाइल की सीडीआर (कॉल डिटेल रिकार्ड) निकलवा रही है।

Related posts

पत‍ि ने काटा रेलवे ट्रैक, लिखा-पत्नी को ले जाओ, 50 करोड़ दे जाओ, वरना मचेगी तबाही

webmaster

अधिकारी द्वारा बुलाई गई बैठक में भी अनुपस्थित रहे 10 सुपरवाइजरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए।

webmaster

विजिलेंस ने 30000 रुपए रिश्वत लेते हुए ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम में कार्यरत एक कर्मचारी को रंगें हाथों पकड़ा। 

webmaster
error: Content is protected !!