Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय वीडियो

राहुल गांधी ने गोवा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्या कहा, सुनिए उन्हीं के जुबानी इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा/ नई दिल्ली
राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा – पी. चिदंबरम, दिनेश गुंडुराव, गिरीश चोडानकर, दिगंबर कामत, फ्रांसिस्को सरदिन्हा, एलेक्सिस रेजिनाल्डो, अलेक्सो सिकेरा, रमाकांत खलप, स्टेज पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्यारे कार्यकर्ता भाईयों और बहनों, प्रेस के हमारे मित्रों, आप सबका यहाँ बहुत-बहुत स्वागत, नमस्कार!
प्रेस के मित्रों कहा, मगर आजकल प्रेस सरकार की ज्यादा मित्र है, हमारी कम। मगर एक बात है, मैं इसके लिए आपको, कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को बधाई देना चाहता हूँ कि अगर यहाँ किसी ने बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, उनकी विचारधारा के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, मुद्दों की लड़ाई लड़ी है, तो वो हैं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और ये दो-तीन दिन की लड़ाई नहीं है, आप जानते हो, हर रोज जनता के मुद्दों की लड़ाई हमारे कार्यकर्ताओं ने लड़ी है, हमारे नेताओं ने लड़ी है और इसके लिए मैं आप सबको बधाई देना चाहता हूं।

यहाँ पर गोवा में, बाकी हिंदुस्तान में भी, मगर गोवा में एक कॉन्सेप्ट है, उसको आप डिफेक्टर कह दो, उसको आप ट्रेटर कह दो, जो भी आप कहना चाहते हो, कह दो और मैं जानता हूँ कि ये जो कार्यकर्ता लड़े हैं, आप सब जो लड़े हो, आपके दिल में एक भावना है कि डिफेक्टर्स को जगह नहीं दी जाए और मैं आज आपको, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को और गोवा की जनता को कहना चाहता हूँ कि जिन्होंने कांग्रेस पार्टी का और जनता के साथ धोखा किया है, उनको हम जगह नहीं देंगे। इस बार मैंने चिदंबरम जी को कहा कि जो हमारे कार्यकर्ताओं के दिल में है, उसके बेसिस पर कांग्रेस पार्टी को कार्य करना चाहिए और जो गोवा की जनता के दिल में मुद्दे हैं, उनके लिए कांग्रेस पार्टी को लड़ना चाहिए। दो लड़ाईयां हैं – एक नेशनल लेवल पर और उसके बारे में मैं आपको थोड़ा बताना चाहता हूँ कि आज हिंदुस्तान के साथ क्या किया जा रहा है, हिंदुस्तान की सरकार क्या कर रही है और दूसरी लड़ाई – गोवा की लड़ाई। जो आप मुझसे बेहतर जानते हो, मगर उसके बारे में भी मैं 2-3 प्वाइंट्स, अपनी जो सोच है, आपके सामने रखना चाहता हूँ।

Related posts

उत्तर प्रदेश में आज हर तरफ एक ही गूंज है – 2017 में हराया था, 2022 में फिर हराएंगे, युपी के लोग योगी को ही लाएंगें-मोदी

Ajit Sinha

दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नॉएडा में हुई झमाझम बारिश के चलते हुई जलभराव से जूझते रहे सड़कों पर लाखों लोग- देखें

Ajit Sinha

अभिनेत्री अमिका शैल अमेजोन की ‘बिल्डर्स’ वेब सीरीज में नजर आएंगी।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x