Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय वीडियो

लखीमपुर खीरी का मामला: राहुल गांधी ने आज किसानों के हत्यारे मंत्री के बारे में क्या कहा -सुने इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि नमस्कार। ये एक बार फिर सारी की सारी अपोजीशन मिलकर लखीमपुर खीरी का जो मामला है, उसको उठा रही है। हमने ये रिपिटीडली कहा है कि एक मंत्री है, जिसके बेटे ने किसानों के खिलाफ़…, किसानों को मारा है, जीप के नीचे कुचला है। रिपोर्ट आई है कि ये एक कांस्पीरेसी है। ये एक आइसोलेटेड इंसिडेंट नहीं है। प्रधानमंत्री उस मंत्री के बारे में कुछ नहीं करते हैं।

मैं जानता हूँ कि जैसे ही मैं यहाँ ये बोलना बंद करूँगा, आप लोग कोई न कोई दूसरे सवाल पूछोगे, अटेंशन डाइवर्ट करने के लिए। न मीडिया अपना काम कर रही है, न सरकार अपना काम कर रही है। रियलिटी ये है कि आज हिंदुस्तान के एक मंत्री ने, उसके बेटे ने किसानों को कुचलने का, जीप के नीचे कुचलने का काम किया है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं किसानों से माफी मांगता हूँ। एक तरफ कहते हैं, माफी मांगता हूँ, दूसरी तरफ अपनी कैबिनेट में किसान के हत्यारे को रखते हैं और उसको हटाते नहीं, तो इसलिए पूरी की पूरी अपोजीशन एक साथ आई है।

हम ये मैसेज देना चाहते हैं कि जो किसानों के खिलाफ, हिंदुस्तान की आम जनता के खिलाफ किया जा रहा है, उसको हम एक्सेप्ट नहीं करेंगे।

धन्यवाद।

एक प्रश्न के उत्तर में राहुल गांधी ने कहा कि अब देखिए, कुछ न कुछ तो उनको कहना ही पड़ेगा। चोर आपके घर आता है, वो ये थोड़े ही कहता है कि मैं चोरी करने आया था। कभी कहता है? मर्डर्र जो होता है, वो कभी कहता है, मैंने मर्डर किया है? सफाई तो देनी पड़ती है, तो सफाई दे रहे हैं। मगर सच्चाई ये है कि पूरे हिंदुस्तान ने उस जीप को किसानों को कुचलते हुए देखा है। वो जीप किसकी थी, वो भी मालूम है सब को। बेटा किसका था, वो भी मालूम है, तो सफाई तो उनको देनी पड़ेगी, मगर सफाई देने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि एक तरफ सच्चाई है, हम लोग खड़े हैं, दूसरी तरफ, झूठ है और जैसे मैंने आपसे कहा था कि किसान के कानून वापस लेने पड़ेंगे, मैं आपको आज कह रहा हूँ कि ये जो व्यक्ति है, इसको हम जेल में डालकर दिखा देंगे। छोड़ेंगे नहीं, चाहे आज या कल।

Related posts

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “मन की बात ”कार्यक्रम को सुना।

Ajit Sinha

टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-दुष्कर्म के कारण गर्भवती हो गई

Ajit Sinha

लॉकडाऊन: ‘एक विवाह ऐसा भी’: खाना बांट रहे शख्स को भीख मांग रही एक लड़की से हुआ प्यार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x