Athrav – Online News Portal
खेल गुडगाँव

द्वितीय बास्केटबाल खेल प्रतियोगिता का आज किया गया शुभारम्भ

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरूग्राम: महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा प्रति माह खेल प्रतियोगिता श्रृंखला की आठवीं खेल प्रतियोगिता में द्वितीय बास्केटबाल खेल प्रतियोगिता का आज शुभारम्भ किया गया । इस प्रतियोगिता में गुरूग्राम जिलें के भिन्न-भिन्न शिक्षा संस्थाओं,खेल कल्बों से लगभग 500 लडके-लडकियाॅं प्रतिभागिता कर रही हैं । प्रतियोगिता का शुभारम्भ जी.एम.डी.ए संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार बंसल द्वारा किया गया । इस अवसर पर के.सी. शर्मा, मुकेश राव, जी.सी. यादव तथा गुरूग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के अन्य अधिकारी उपस्थिति रहें ।


प्रतियोगिता के शुभ आरम्भ के अवसर पर मुख्य अतिथि अशोक कुमार बंसल ने खिलाड़ियों को आर्शीवाद प्रदान करते हुए कहा कि वर्तमान समय खिलाड़ियों के खेल में काफी अच्छे अवसर हैं । सरकारी नोकरियों में भी खिलाड़ियों के लिए पृथक से आरक्षण प्रदान किया जा रहा हैं । इसके अतिरिक्त उन के द्वारा बताया गया कि अंतर्राष्टीय ,राष्टीय स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिता में पदक विजेता खिलाड़ियों को नकद ईनाम प्रदान किया जाता हैं । सुखबीर सिंह मैनेजर,ताऊ देवीलाल खेल स्टेड़ियम,जी.एम. डी.ए. ने बताया कि गत् वर्ष 2018 में गुरूग्राम महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा 7 खेलों में जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा वर्तमान वर्ष में द्वितीय बास्केटबाल खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं । यह प्रतियोगिता तीन दिन ताऊ देवीलाल खेल स्टेड़ियम कें प्रागंण में खेली जाएगी । इसके अतिरिक्त उन द्वारा बताया गया कि खेल प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले टीमो को 22,000/-रू., 11,000/-रू. व 5,500/-रू. का नगद ईनाम खिलाडियों के खाते में जमा करवाया जाएगा ।

Related posts

गुरुग्राम :अपराध शाखा ,फरुखनगर ने 3 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 25 लाख रूपए के नशीला पदार्थ (मेथाडोन पाउडर) बरामद की हैं।

webmaster

यजुवेंद्र चहल के प्रदर्शन से सुनील गावस्‍कर खुश

webmaster

जीएमडीए मेरे पिता के संघर्ष का परिणाम, मेरे पिता के राजनैतिक जीवन पर दाग नहीं : आरती राव

webmaster