Athrav – Online News Portal
Uncategorized गुडगाँव राजनीतिक

राजनाथ और सीएम के दौरे ने भरा मतदाताओं में नया जोश,राव इंद्रजीत को बताया 24 कैरेट का खरा सोना

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का गुरुग्राम दौरा भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत की जीत पर औपचारिक मुहर लगा गए । सीएम मनोहर लाल शहर के सबसे व्यस्त न्यू कॉलोनी मोड के पास जनसभा में हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा देकर केंद्र और प्रदेश सरकार की पौने पांच साल की गतिविधियां गिना कर हर वर्ग को साधने में सफल रहे। दूसरी ओर शहीदों के गांव से पहचाने जाने वाले भोंडसी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भोंडसी और आसपास के साथ ही पूरे हरियाणा प्रदेश के वीर जवानों को देश के लिए शहादत देने पर नमन कर यह जताने में सफल रहे कि सच्चे मायने में भाजपा ही शहीदों और सैनिकों का मान-सम्मान करती है। राजनाथ सिंह ने राव इंद्रजीत को 24 कैरेट का खरा सोना बताते हुए उनकी ईमानदार छवि की तरीफ कर इलाके के हकों के लिए लडऩे वाला लीडऱ बताया। उन्होंन राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की। दोनें दिग्गज नेताओं की जनसभाओं में उमड़ा अपार जनसमूह यह साबित कर रहा था कि गुुरुग्राम की जनता एक फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहती है। जनसभाओं में उमड़ी भीड़ राव की बड़े अंतर से जीत की गवाही दे रही थी।



24 कैरेट का खरा सोना है राव :
सीएम मनोहर लाल एवं राजनाथ सिंह ने भी ईमानदार छवि के लिए राव इंद्रजीत सिंह की जमकर तारीफ की। राजनाथ सिंह ने जहां राव इंद्रजीत को 24 कैरेट का खरा सोना बताया। उन्होंने कहा कि राव के 40 साल के राजनैतिक कैरियर में किसी तरह का दाग नहीं है। यह इस इलाके के लिए गर्व की बात है कि जहां के राजनेता आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं,वहां राव इंद्रजीत जैसा एक ईमानदार नेतृत्व यहां के लोगों को मिल रहा है। राजनाथ ने कहा कि वर्ष 2014 से राव इंद्रजीत कैबिनेट में उनके साथ अपनी जिम्मे दारियों को बखूबी निभा रहे हैं। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि विकास की कोई परियोजना हो, राव ने अपने इलाके की जरूरत को ध्यान में रख उनकी पूरजोर पैरवी की। चाहे वह केंद्र की परियोजना हो या फिर प्रदेश की। भाजपा सरकार ने गुरुग्राम की जरूरत को देखते हुए जीएमडीए का गठन किया। देश का 22वां एम्स मनेठी में बनने जा रहा है। शहर के यातायात को सुगम बनाने में भी राव का ही प्रयास है।

सोहना तक छह लेन का हाइवे, दिल्ली -मुबंई एक्सप्रेस वे वाया मेवात, केएमपी का अधुरा निर्माण भी राव के प्रयासों से ही हो पाया है। सीएम ने इनका श्रेय राव को देकर यह जता दिया कि सही मायने में राव इलाके की जरूरत को समझते हुए लोगों के लिए सुविधा जुटाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जब सीएम इन परियोजनाओं का जिक्र कर राव की तारीफ कर रहे थे तो भीड़ में से लगातार नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल और राव इंद्रजीत सिंह जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे। भीड़ की ओर से यह नारेबाजी यह बातने के लिए काफी थी कि लोगों में भाजपा और राव इंद्रजीत सिंह की जीत के प्रति भरपूर जोश है। यहां का मतदाता देश की बागडोर एक बार फिर मजबूत सरकार के हाथों में सौंपने को जनता तैयार है।

Related posts

महिला किन्नर का भेस बदल कर राहगीरों को लूटने वाले तीन लड़कों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

webmaster

महेंद्रगढ़ : यादव सभा की मासिक बैठक 24 सितंबर को

webmaster

गुरुग्राम : असली का इंजीनियर, नकली का जज, कभी आईएएस अधिकारी बन कर लाखों की ठगी करने के आरोप में शख्स को किया गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!