Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

प्रॉपर्टी एंव बिल्डर एसोसिएशन ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का जोरदार स्वागत किया और समर्थन दिया और एडवांस में जीत की बधाई दी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का आज ग्रीन फिल्ड कालोनी प्रॉपर्टी एंव बिल्डर एसोसिएशन के द्वारा आयोजित एक जनसभा में जोरदार स्वागत किया गया व एक नए अंदाज में अपना समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता व उमा शंकर ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को एक मिठाई का डब्बा भेंट कर एडवांस में उन्हें जीत की बधाई दी।

केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने आज प्रॉपर्टी एंव बिल्डर एसोसिएशन के द्वारा आयोजित जनसभा में उमड़ी लोगों की भीड़ को देख कर गदगद नजर आए और ख़ुशी की मुद्रा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पिछले पांच सालों में किए गए विकास कार्यों का बखान किया। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो प्रत्याशी अपने पार्टी और अपने शहर फरीदाबाद का नहीं हो सका भला वह जनता का सगा कैसे हो सकता हैं इस लिए देश और फरीदाबाद की जनता ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर लिया हैं।

उनका कहना कहना हैं कि देश में अभी तक पांच चरणों का चुनाव हो चुके हैं और अभी दो चरणों के मतदान होने हैं। उन्होनें कहा कि आगामी 12 मई को आप लोग 70 प्रतिशत मतदान कर देना समझों नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन गए। इसके बाद बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज प्रॉपर्टी एंव बिल्डर एसोसिएशन बिल्डिंग निर्माण करने के साथ राष्ट निर्माण में अपना योगदान दिया हैं।



जो भारतीय जनता पार्टी के लोग कभी नहीं भुला पाएंगें। जब केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेगें। तभी एक नए भारत का निर्माण होगा। इस के बाद प्रॉपर्टी एंव बिल्डर एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को विकास पुरुष का दर्जा दिया हैं उन्होनें कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य करने के तरीके को देश के लोगों ने बखूबी देखा हैं। यहां के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने केंद्र में मंत्री बनने के बाद जिस स्पीड से फरीदाबाद में विकास किया हैं जिस से शहर का बिल्कुल नक्शा बदल गया। इतना ज्यादा विकास किया हैं। इस अवसर पर दिनेश अग्रवाल (पतंजलि ), हंसराज आहूजा , पार्षद सुश्री हेमा बैंसला , डा. कौशल बाटला, विक्की भड़ाना, राजवीर सिंह ( नेता जी ), पूर्व पार्षद नरेश गोसांई , अश्वनी त्रिखा एडवोकेट ,विजय बैंसला , राजकुमार जिंदल , लखन शर्मा , भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अनीता शर्मा, संदीप चपराना , गीतांजलि , भाजपा नेत्री योगिता, गुरुग्राम , गजराज तंवर ,गुरुग्राम ,बिल्डर रवि गुप्ता , केशव अग्रवाल , सुनील गोयल ,ललित भड़ाना ,अजय गोयल के अलावा आदि दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद: अग्रवाल पब्लिक स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा तनीषा बंसल ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

Ajit Sinha

एशिया का सबसे बड़ा आईटी हब बनेगा मानेसर, युवाओं के लिए बढ़ेंगे रोजगार के अवसर – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम ने 10 कर वसूली कैम्पों में एक बार फिर 1 करोड़ 40 लाख रूपए की बम्पर कर वसूली की। 

Ajit Sinha
//mordoops.com/4/2220576
error: Content is protected !!