Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

कुरुक्षेत्र /कैथल :भाजपा को चलता करने का मौका आया, मौका हाथ से न जाने दें.नैना चौटाला ने तेज़ किया जनसम्पर्क, नैना चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
कुरूक्षेत्र/कैथल:हम पुराने डंडे-झंडे वाली पार्टी को पीछे छोड़ कर आए हैं और जन नायक जनता पार्टी का पंजीकरण हो चुका है। नई नीतियों और नई योजनाओं के साथ हम नए चुनाव चिन्ह पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। कुछ ही दिनों में चुनाव आयोग पार्टी को चुनाव चिन्ह आवंटित कर देगा। यह बात डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कही। वे कुरुक्षेत्र जिले के गांव जैनपुर जाटान और कैथल जिले के नौच गांव में आयोजित हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रमों में उमड़ी हजारों महिलाओं को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रही थी। कार्यक्रम को लेकर महिलाओं  में खासा जोश था। नैना सिंह चौटाला से मिलने और उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में महिलाएं अपना कामकाज छोड़ कर कार्यक्रम में पहुंची। आज कार्यकर्ताओं ने पार्टी संस्थापक डा. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिवस पर केक  काटा और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।



डबवाली की विधायक ने कहा कि हम प्रदेश में नई रीति और नई नीति के साथ जनता को लेकर आगे बढ़ेंगे और नई सोच का आधुनिक व उन्नत हरियाणा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाईचारा बिगाडऩे वाली भाजपा का राज जनता ने साढ़े चार वर्ष तक देख लिया और अब भाजपा को देश व प्रदेश की सत्ता से चलता करने का वक्त आ गया है, इस वक्त को हाथ से न जाने दें। जेजेपी के झंडे के नीचे एकत्रित होकर लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों को हराएं और जेजेपी प्रत्याशियों का जीताने के लिए जी-जान से जुट जाएं। भाजपा पर धर्म-सम्प्रदाय और भाईचारा बिगाडने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वोटों की खातिर भाजपा ने प्रदेश में जातियों के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाया। प्रदेश में भाइचारा के हालात इस कदर बिगाड़ दिए कि इसकी चर्चाएं दूसरे प्रदेशों में होने लगी। उन्होंने महिलाओं से जेजेपी का साथ देने का आह्वान  करते हुए कहा कि हम सबको साथ लेकर प्रदेश को आगे बढ़ाने की राजनीति करने के लिए आगे आए हैं, लोकसभा चुनाव में कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी को विजयी बना कर लोकसभा में भेजें। नैना चौटाला ने भारी भीड़ से गदगद कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार लाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करें। प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देंगे, सरकारी नौकरियों के साथ साथ निजी क्षेत्रों में बेरोजगारों के नौकरियों के अवसर बढ़ाएंगे। इसके लिए निजी कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित होंगे। राज बनने ऐसी व्यवस्था कायम करेंगे सरेआम गुंडागर्दी और अपराध करने वाले प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि महिला होने के नाम महिलाओं की समस्याएं और उनके दर्द को अच्छी तरह समझती हूं, सरकार बनने पर वकील बन कर महिलाओं की पैरवी करूंगी।



भाजपा के शासनकाल में कानून व्यवस्था का ये हाल है कि हर महिला भयभीत रहती है कि कब कोई लुटेरा महिला के गले से चैन झपट ले, कब कोई दरिंदा महिला का अपहरण कर उसकी अस्मत लूट ले। हम महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दृढं संकल्प हैं। स्वच्छ व शुद्ध जल के लिए हर गांव में आरओ सिस्टम लगाए जाएंगे। इंजीनियर व डाक्टर बनने का सपना पूरा करने के लिए ऐसे पाठ्यक्रमों की बेटियों की फीस आधी की जाएगी। बुढ़ापा पेंशन पुरूर्षों को 58 साल व महिलाओं को 55 साल में देंगे और इसकी राशि तीन हजार होगी, किसान व कमेरे वर्ग के कर्ज माफ करेंगे, टयूबवेल के कनेक्शन फ्री देंगे और कर्मचारियों की पुरानी पेंशनी योजना की बहाली की जाएगी।  महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रिज शर्मा, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयभगवान उर्फ डीडी शर्मा, कुरुक्षेत्र से महिला जिला प्रधान निशा मदान, कुसुम शेरवाल, डा. रणजीत कौर, राजेंद्र लितानी, जिला प्रधान कुलदीप मुल्तानी, मायाराम, पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, जोगध्यान, प्रो रणधीर सिंह चीका, जसविंद्र खैरा, देवेंद्र सिंह, सर्बजीत कौर, बलविंद्र कौर, मंजू जाखड़, राधिका गोदारा, सुनीता सैनी, राजेंद्र कौर, उर्मिला, रोशनी कश्यप, भावना, आरजू, संदीप लाड़ा, इंद्रजीत गोराया, कैथल से जिला प्रधान अंजू जागलान, रणदीप कौल, बलराज नौच, रोशन ढांडा, चंद्रभान,एडवोकेट हरदीप पाडला, कमलेश भलबेड़ा, कमलेश ढांडा, सुनीता खटकड़, शीला चहल, रामभज अलेवा, रीना खेड़ी, सुनीता कोटड़ा, नीना बंसल, अनिता नौच सहित भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

Related posts

पलवल : पलवल के रैड रौक सिनेमा हॉल में में रविवार शाम हथियार बंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, शीशे टूटे,देखिए तस्बीर।

webmaster

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के लिए बैनर होडिंग लगाने के लिए स्थान निश्चित किए गए।

webmaster

जेजेपी-आप गठबंधन ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारे 3 और उम्मीदवार, नवीन जयहिंद फरीदाबाद मेे केंद्रीय मंत्री को देंगे टक्कर

webmaster