Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने शहरी क्षेत्रों में चलाया चुनाव प्रचार अभियान, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने रविवार को अपने चुनाव प्रचार को गति देते हुए गांव पाली, बल्लभगढ़ मलेरना रोड, तिगांव सब्जी मंडी चौक, नीमका पुराना शिव मंदिर, सेक्टर-75 बीपीटीपी के ब्लॉकों में, सेक्टर-77 केएलजे ब्लॉक आदि दर्जनों जगहों पर सभाएं करके अपने पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी गुर्जर का लोगों ने फूल मालाएं एवं पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत कर उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का ऐलान किया। वहीं भड़ानपुरी के गांव पाली में ग्रामीण अपने कंधे पर बिठाकर श्री गुर्जर को सभा स्थल तक ले गए और उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान पाली गांव है तैयार अब कि बार 5 लाख पार के गगनचुंबी नारों के साथ गुर्जर को विजयश्री का आर्शीवाद दिया। वहीं गांव नीमका में ग्रामीणों ने श्री गुर्जर को सिक्कों से तौलकर उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। सभाओं में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के सांसद ने दस सालों तक ऐसा कोई काम नहीं किया, जो उपलब्धि भरा रहा हो, जबकि भाजपा के पांच सालों में एक योजनाबद्ध तरीके से जिले का विकास हुआ है,

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी को दर्जा दिलाना हो, पासपोर्ट ऑफिस बनवाना हो या फिर मुख्य मार्गाे पर फ्लाईओवर, बाईपास रोड के अलावा शहर के अंदर की सडक़ों को बेहतर बनाने का कार्य हो, बारिश के पानी की निकासी के उचित बंदोबस्त करने जैसे कार्य करवाना ऐसे अनेकों कार्य है, जिससे इस जिले के विकास को नई दिशा मिली है। उन्होंने कहा कि शहर के चुनिंदा चौकों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है, जिसके पूरा होने के बाद शहर की सुंदरता में चार चांद लगेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में बदहाली का शिकार बना अंतर्राष्ट्रीय नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम को करोड़ों रुपये की लागत से उसका जीर्णाेद्धार किया जा रहा है और इस स्टेडियम को सिडनी की तर्ज पर बनाया जाएगा, जिससे यहां अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय मैचों के आयोजन हो सकेंगे, जिससे फरीदाबाद का नाम पूरे विश्व के मानचित्र पर चमकेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वायदे जनता से किए थे, उन वायदों को पूरा किया है। नहरपार बने दर्जनों पुल से लोगों का आवागमन सुलभ हुआ है वहीं नहरपार करोड़ों रुपये की लागत से सीवरेज लाईन डाली गई है, जिसके पूरा होने के बाद सीवरेज जाम की समस्या से लोगों को मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि मंझावली पर बन रहा पुल जल्द ही पूरा हो जाएगा और यह पुल जिले के विकास में मील का पत्थर साबित होगा क्योंकि इससे बनने से चंद मिनटों में ग्रेटर नोएडा तक पहुंचना संभव हो पाएगा।



गुर्जर ने कहा कि ऐसे अनेकों कार्य है, जो भाजपा ने मात्र पांच सालों में करके दिखाए, जिनके बारे में कांग्रेस सरकारों ने 50 सालों में भी नहीं सोचा। यही कारण है कि आज लोग फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास जताने के लिए तैयार है क्योंकि उन्हें पता है कि मोदी की सोच भारत को विकसित और मजबूत देश बनाने की है और इस दिशा में उठाए गए उनके कदमों की भी खूब सराहना हो रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि अगर वह देश की एकता, अखंडता को मजबूत करना चाहते है तो 12 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं ताकि हमारा भारत विश्व गुरु बन सके। इस अवसर पर विधायक मूलचंद शर्मा, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, पार्षद दीपक चौधरी, रामबीर भड़ाना, सरपंच महीपाल आर्य, धर्मबीर भड़ाना, जसबीर चेयरमेन, खचेड़ा ठेकेदार, जगत भड़ाना, रामबीर चेयरमैन, सावंत एडवोकेट, गयासीराम भडाना, पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना, गिर्राज सरपंच, दयानंद भडाना, उत्साद जी, राजबीर सेठी, श्यामबीर चेयरमैन, रामेश्वर प्रधान प्रजापति, चंद्रपाल, मधु चौहान, पप्पू सरपंच, रिंकू सरपंच, करतार सिंह, बिमलेश, छत्रपाल, सरपंच केशराम, भरत शर्मा, नरबीर यादव, आशीष गोयल, आरडब्ल्यूए प्रधान जयसिंह शेखावत सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: एनएसएस के सात दिवसीय कैंप का तीसरा दिन भी बेहद उत्साहपूर्ण रहा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च किया ‘ग्राहक संवाद 2020

Ajit Sinha

चंडीगढ़:सीएम मनोहर लाल ने विश्व कौशल दिवस पर प्रदेश के युवाओं के लिए दिए तीन बड़े तोहफे

Ajit Sinha
//teksishe.net/4/2220576
error: Content is protected !!