Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन व ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को अपना समर्थन का एलान करेंगें।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी में मंगलवार को दो अलग -अलग स्थानों पर केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस के लिए बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन व ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अपने -अपने समर्थन का भी ऐलान करेंगें। इसके लिए दोनों स्थानों पर इस वक़्त जोरदार तैयारियां चल रहीं हैं। खबर यह भी हैं कि इस कार्यक्रम के दौरान कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगें। इसके बाद इन दोनों जन सभाओं को केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर संबोधित करेंगें।

ग्रीन फिल्ड कालोनी बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता का कहना हैं कि 7 मई मंगलवार के सुबह 11 बजे मेन मॉल रोड के पास एक जनसभा का आयोजन किया जा रहा हैं जोकि उनकी एसोसिएशन के द्वारा आयोजित किया जा रहा हैं पर इस कार्यक्रम में ग्रीन फिल्ड कालोनी के तक़रीबन सभी सामाजिक एंव व्यापारी संगठनों का सहयोग है और उन्हें भी आमंत्रित किया गया हैं। इन तमाम संगठनों के सभी के सभी लोग इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगें। उनका कहना हैं कि इस कार्यक्रम में विशेष रूप से बड़खल क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा व पार्षद हेमा बैंसला मौजूद रहेंगी। इस कार्यक्रम को केंद्रीय राज्यमंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए रखा गया हैं। इस दौरान बिल्डर एंव प्रॉपर्टी एसोसिएशन व अन्य सामाजिक और व्यापारी संगठन के लोग स्वागत करेंगें तथा अपना समर्थन करेंगें। इस बाद केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर वहां पर उपस्थित सैकड़ों लोगों को संबोधित करेंगें।



सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने पिछले पांच सालों में अपने लोकसभा क्षेत्र में अदभुत विकास कार्य कराए हैं जिसको बिल्कुल नाकारा नहीं जा सकता हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह चुनाव राष्टवाद के नाम से लड़ा जा रहा हैं जिसमें नरेंद मोदी का अपना कोई स्वार्थ नहीं हैं। इस लिए वह देश भक्त हैं और हिंदुस्तान में रहते हैं। उनके अंदर भी देश भक्ति का जज्वा हैं इस लिए वह तो बिल्कुल चुप नहीं रह सकतें हैं। इस लिए उनका और उनके एसोसिएशन तथा उपस्थित सामाजिक व व्यापारी संगठनों के सैकड़ों लोग अपने समर्थन का ऐलान करेंगें। उधर,ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि इसके बाद केंदीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का कार्यक्रम गांव अनंगपुर में हैं ,वहां से लौटते वक़्त अनंग पुर चौक पर स्थित आरडब्लूए कार्यालय में हैं और यहां पर कई कांग्रेस पार्टी के कई लोग भाजपा में शामिल होंगें। साथ में ग्रीन फिल्ड कालोनी की ओर से अपना समर्थन करेंगें।

Related posts

फरीदाबाद : चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक ने खाने का बिल 900 रूपए मांगा तो बदमाशों ने कर दिया लाठी -डंडों, सरियों से हमला,स्वंय देखिए इस वीडियो में।

webmaster

फरीदाबाद :अशोक हत्याकांड में एसआईटी ने प्रॉपर्टी डीलर हेमराज गिरफ्तार, इस आरोपी पर19 को 25 राउंड गोलियां चलाई गई थी।

webmaster

फरीदाबाद:जिमखाना क्लब में लापरवाही और खामियों पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने दिए जांच के आदेश

webmaster