Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

कोतवाली थाना पुलिस ने बाला जी होटल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हरकतें करते, 37 लड़के -लड़कियों को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: कोतवाली थाना क्षेत्र में नीलम -बाटा रोड स्थित बालाजी होटल में बीती रात लगभग 11 बजे छापेमारी की कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने 37 लोगों को शराब पार्टी और कुछ को आपत्तिजनक हरकतें करते हुए अरेस्टकिया है। अरेस्ट किए गए 37 आरोपितों में 24 लड़के तथा 13 लड़कियां शामिल है। जिसमें अरविंद, संजय, अमरजीत, मोहित, सुमित, विपिन, नवीन, सौरभ, विजय, करण, विजय, राज,आरिफ, प्रियवंत,राकेश, बलवीर, दीपक, कुणाल, राजन, अमित, वीरेंद्र, ईसरू, परवीन और हरिंदर शामिल है। आरोपित नवीन को छोड़कर सभी आरोपित फरीदाबाद जिले के रहने वाले हैं आरोपित नवीन दिल्ली का रहने वाला है। अरेस्ट 13 लड़कियों में से 12 लड़कियां  दिल्ली की एवं एक लड़कीउत्तरप्रदेशकी रहने वाली है।

कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि होटल के अंदर कुछ लड़कें -लड़कियां अनैतिक कार्य कर रहे हैं। यदि इस वक़्त होटल पर छापेमारी की कार्रवाई की गई तो उन्हें रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है। थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने इसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारियों को दी जिस पर उच्च अधिकारी ने थाना कोतवाली प्रभारी को सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु बाला और उनकी टीम को साथ लेकर होटल पर रेड करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया और दो पुलिसकर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा ताकी आरोपितों को रंगे हाथों अरेस्ट किया जा सके। थाना प्रभारी ने 2 हजार रुपए का नोट साइन करके पुलिसकर्मी को दे दिया जो ग्राहक बनकर होटल में गया। होटल में पाया गया कि वहां पर एक पार्टी चल रही है जिसमें करीब 37 लड़कें -लड़कियां शामिल है। वहां पर पार्टी कर रहे लड़के लड़कियां अश्लील डांस कर रहे थे और वहां पर मौजूद दो कमरों में 4 लड़कें -लड़कियों अश्लील हरकतें करते पाए गए।

ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने सबूत के तौर पर थाना प्रभारी द्वारा दिया गया 2 हजार रुपए का नोट वहां पर मौजूद लड़की को दे दिया। इसके पश्चात इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई जिसके पश्चात थाना प्रभारी ने पूरी फोर्स के साथ होटल में छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान कई लड़के- लड़कियां  शराब के नशे में अश्लील नृत्य तथा कुछ को अश्लील कृत्य करते हुए आपत्तिजनक हालत में पाया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित विजय, वीरेंद्र और कर्ण, 3 लोगों ने मिलकर सेक्टर- 16 में रहने वाले बालाजी होटल के मालिक से बालाजी होटल को पिछले दो -ढाई साल से लीज पर लिया हुआ है। आरोपित विजय और वीरेंद्र दोनों भाई है जिन्होंने अपने पार्टनर दोस्त करण का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की थी जिसके लिए उन्होंने दिल्ली से लड़कियों को बुलाया था। आरोपितों  के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।कानूनी प्रक्रिया पूरी करने पश्चात आरोपितों  को आज अदालत में पेश किया गया जहां से अदालतं ने होटल संचालक आरोपित विजय, करण, और दिल्ली से लड़कियों  को बुलाने वाली एक लड़की को जेल भेज दिया और अन्य को अदालत ने  जमानत पर रिहा किया  है।

Related posts

फरीदाबाद: स्मार्ट पैमाइश, स्मार्ट मीटर और बिलिंग सिस्टम के साथ इसके इंटरफेस के बारे में दी बुनियादी जानकारी

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज महामारी अलर्ट, सुरक्षित हरियाणा का समय 14 जून- तक के लिए आगे बढ़ा दिया हैं-आर्डर की कॉपी -पढ़ें

Ajit Sinha

सड़क एवं परिवहन मंत्री भारत सरकार नितिन गडकरी से विधायक नीरज शर्मा ने दिल्ली पार्लियामेंट हाउस में की मुलाकात।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shaiksuk.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x