Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

करनाल:प्रदेश में परिवर्तन लाने का एकमात्र विकल्प,चप्पल का चुनाव चिन्ह जजपा को अपनी मंजिल तक लेकर जाएगा:दुष्यंत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

करनाल/चंडीगढ:जननायक जनता पार्टी को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पहली बार जजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने घरौंडा की अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से पार्टी को चौ देवीलाल के खड़ाऊ मिले हैं और ये खड़ाऊ ही उनके पद चिन्हों पर हमें चलाते हुए उनकी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पास खुद के उम्मीदवार नहीं होने की बात कहते हुए प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए जननायक जनता पार्टी को एकमात्र विकल्प बताया।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने ‘चप्पल’ चुनाव निशान को चौधरी देवीलाल के खड़ाऊ का रूप बताते हुए कहा कि जीवन के पहले से आखिरी कदम तक साथ चलने वाली चप्पलें जेजेपी का चुनाव चिन्ह है जो कि पुरुष, महिला, कर्मचारी, व्यापारी, किसान, ग्रामीण,मजदूर समेत सबको अपनी मंजिल तक पहुंचाती है। इसी तरह जननायक जनता पार्टी भी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए सबको साथ लेकर हरियाणा के नव निर्माण के लिए प्रदेश में स्वच्छ राजनीति स्थापित करेगी। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन के लिए अगर कोई ताकत है तो उसका नाम जननायक जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का क्या हश्र हो चुका है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि आज चुनाव लड़ने के लिए उनको खुद के उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है और बीजेपी के तीन सांसद भाजपा छोड़कर भागने को तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा करनाल सीट से कोई केंद्र का उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी करनाल से कोई भी उम्मीदवार उतारे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज जननायक जनता पार्टी अपने दम पर एकजुट होकर जेजेपी का सां

सद बनाने में सक्षम हैं। इसलिए जेजेपी का राज लाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात एक करके मेहनत करें। लोगों से सम्पर्क साध कर उन्हें पार्टी से जोड़ें।

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में जजपा को सिर्फ 40दिन का समय मिला था लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर युवा उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला को करीब  38  हजार वोट मिले। जिसमें राहुल गांधी, भूपेन्द्र हुड्डा, अशोक तंवर, किरण चौधरी व कैप्टन अजय यादव सहित कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला के साथ थे लेकिन उनकी जमानत भी बड़ी मुश्किल से बच पाई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूरे देश ने देखा कि सारे कांग्रेसी मिलकर भी दिग्विजय चौटाला से मुकाबला नहीं कर पाए। उपचुनाव में इनेलो का जो हाल हुआ उसका तो यहां जिक्र करना ही वक्त की बर्बादी है। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के एजेंडे का जिक्र करते हुए कहा कि करनाल के लोगों से ज्यादा बीजेपी के एजेंडे को कोई नहीं जानता है। क्योंकि बीजेपी हर समय जात-पात की आग जला कर उस पर अपनी राजनैतियां रोटियां सेंकने के फिराक में रहती है और इस प्रयास में करीब पिछले चार वर्षों से लगी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास जात-पात, धर्म-मजहब और सम्प्रदाय की बात करने से नहीं होता, बल्कि विकास,  सकारात्मक  सोच व सबको साथ लेकर विकास की नई नीतियों को लागू करने से होता है। उन्होंने करनाल का जिक्र करते हुए कहा कि यह जिला मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र कहलाता है। लेकिन यहां की सड़कों का बहुत बुरा हाल है। सरकार ने स्मार्ट सिटी के तौर पर भी करनाल में कोई कार्य नहीं किया।

Related posts

राहुल गांधी का पहले दिन का पदयात्रा, ये पदयात्रा आमजनों के अंदर कुछ तो बदलाव लाएगा-देखें वीडियो।

Ajit Sinha

सरकारी स्कूलों के पहली से 12 वीं कक्षा तक के छात्र -छात्राएं घर से ही ऑनलाइन पढाई करेंगें: शिक्षा मंत्री कंवर पाल

Ajit Sinha

हरियाणा: फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली और राजस्थान से चुराई गई 38 बाइक बरामद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x