Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

भाजपा सरकार में बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हो रहे है युवा : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी एवं तिगांव के विधायक ललित नागर ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कई गांवों का तूफानी दौरा करते हुए भाजपा सरकार के पांच वर्षाे के कार्यकाल को पूरी तरह से असफल करार दिया। शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने गांव प्रहलादपुर, बड़ौली, बुढैना, भतौला, फरीदपुर, सदपुरा, मंझावली, लहडौला, घुड़ासन, बेला, चांदपुर, इमामुद्दीनपुर, फैजपुर, अरुआ, मोटूका, कौशली, बहादरपुर, मिर्जापुर आदि गांवों में सभाओं के माध्यम से भाजपा सरकार की नीति और नीयत पर जमकर हल्ला बोला। जनसंपर्क अभियान के दौरान युवाओं का जोश देखते ही बनता था और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर को अपने कंधों पर उठाकर गांव से सभा स्थल तक लेकर आए, जहां गांवों की मौजिज सरदारी ने उनका चांदी का मुकुट व बड़ी फूल मालाओं से उनका स्वागत कर उनके कंधे से कंधा मिलाकर पूर्ण समर्थन देने का विश्वास दिलाया।

सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए ललित नागर ने कहा कि भाजपा ने पांच वर्षाे के लोगों को केवल झूठे वायदे व जुमले सुनाकर बरगलाने का काम किया है। चुनाव से पूर्व भाजपा ने हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था परंतु आज फरीदाबाद ही नहीं अपितु प्रदेश व देश का युवा बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हो रहा है। युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने तो दूर बल्कि सरकार ने युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है और हाल ही में आंकड़े जारी हुए है,जिसमें बताया गया है कि नोटबंदी से 50 लाख लोगों को रोजगार से हाथ धोना पड़ा है। नागर ने कहा कि 2014 के चुनावी एजेंडे में भाजपा ने जो वायदे जनता से किए थे, 5 सालों का कार्यकाल बीतने के बाद इस एजेंडे पर कोई काम नहीं किया गया बल्कि कांग्रेस के प्रोजेक्टों के नाम बदलकर उनका उद्घाटन करके झूठी वाहवाही लूटी गई।


उन्होंने कहा कि आज समूचे फरीदाबाद के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोग बिजली,पानी व सडक़ों जैसे बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है, जिले को स्मार्ट सिटी के नाम पर लूटा गया और आज हालात इतने बदत्तर है कि हर जगह लगे गंदगी के ढेर भाजपा के स्वच्छता अभियान को पलीता को उसकी सच्चाई को उजागर कर रहे है। ललित नागर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में खुशहाली का दौर था, जहां रोजगार के अपार अवसर थे, वहीं किसान, मजदूर हर वर्ग प्रसन्नचित था परंतु भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून लागू कर देश की अर्थव्यवस्था पर चोट पहुंचाई है, जिससे लोग अब तक नहीं उभर पाए है। नागर ने कहा कि आज जनता भाजपा के कुशासन से तंग आकर परिवर्तन चाहती है और फरीदाबाद में 12 मई को वोट की चोट सेें परिवर्तन कर का बिगुल बजाएगी। इस अवसर पर उनके साथमुख्य रुप से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पंडित राजेंद्र शर्मा, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, सुनील भाटी चेयरमैन, सूरजपाल भूरा, केहर नागर, गौरव नागर, रिछपाल पंडित सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: समाजसेवी भुवनेश ढींगडा की आठवी पुण्य तिथि आज संकल्प दिवस के रुप में मनाई गई, एक विशाल रक्तदान शिविर आयोजित की गई।

webmaster

फरीदाबाद : विजिलेंस की टीमों ने पुलिस लाईन के घरों में मारा छापा, 40 से अधिक घरों में पुलिस कर्मीं बिजली चोरी करते हुए पकडे गए।

webmaster

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने सांसद निधि कोष से सड़कों का निर्माण करवाया नहीं आरटीआई और लग गई।

webmaster
error: Content is protected !!