Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद में हुई जजपा-बसपा की संयुक्त जिला स्तरीय बैठक

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:फरीदाबाद में जजपा-बसपा की हुई संयुक्त जिला स्तरीय बैठक में जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चैटाला ने कहा कि जजपा-बसपा के गठबंधन की ताकत से प्रदेश में गरीब,किसान और कमेरे वर्ग के हक में एक लहर पैदा हुई है जिससे भाजपा व कांग्रेस में घबराहट है। सेक्टर-8 की हुडा मार्किट में हुए जेजेपी-बीएसपी के सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भीड़ को देखकर ऐसा प्रतीक हो रहा है कि जैसे यहां से हाथी चाबी लेकर चंडीगढ़ की ओर रवाना हो चुका हो। साथ ही जजपा-बसपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मात्र करीब 40-45 दिन ही बचे हुए है, अब इन 40-45 दिनों में सबको 450 दिन जितनी मेहनत करनी है ताकि प्रदेश में बदालाव लाते हुए 1987 का इतिहास दोहराया जा सके।

इस दौरान जजपा प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि आज जो हालात देश-प्रदेश में बने हुए है, वो भविष्य के लिए बहुत खतरनाक है इसलिए प्रदेश में बदलाव लाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आज न महिला सुरक्षित, न युवाओं को रोजगार तो वहीं किसान,व्यापारी,कर्मचारी समेत तमाम वर्ग भाजपा की वादाखिलाफी से परेशान है।वहीं इस जिला स्तरीय सम्मेलन में बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती ने फरीदाबाद समेत प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मामलों को लेकर चिंता जाहिर की और इसके लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार के ढीले रवैये के कारण बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे है जिससे आम जनता में खौफ का महौल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा-बसपा की सरकार बनने पर कानून व्यवस्था को सुधारा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जजपा-बसपा का गठबंधन प्रदेश में सरकार बनाते हुए ताऊ देवीलाल और बाबा भीम राव अंबेडकर जी के सपने को साकार करेगा।



इस दौरान जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, जिला अध्यक्ष ठाकुर राजाराम, प्रदेश महासचिव तेजपाल डागर, युवा जिला अध्यक्ष लखन बेनीवाल, महिला जिलाध्यक्ष चित्रा नैन, महिला जिला प्रभारी शशिबाला तेवतिया, बेगराज नागर, अमर सिंह दलाल, अनिल खुटैला, बसपा के प्रभारी डॉ. महेश तिवारी, सीपी सिंह, जिला अध्यक्ष रतीराम, कर्नल महेंद्र सिंह बीसला, पलवल के जिला अध्यक्ष बलवंत कमल दत्त गौतम समेत दोनों पार्टियों के कई वरिष्ठ नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र की जनता का आभार जताया है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड पर गांव मांगर इलाके में एक तेज रफ़्तार सफ़ेद बिल्कुल उल्टा गया पलट, ड्राईवर बिल्कुल सुरक्षित।

Ajit Sinha

आदमपुर उपचुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं हुड्डा, जीत को लेकर नजर आए आश्वस्त।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!