Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के आमंत्रित पर ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों से अवश्य मिलने आएंगें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने रविवार को अपने आरडब्लूए कार्यालय के बाहर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के पहुंचने पर गुलदस्ता  भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ आरडब्लूए के महासचिव वी. के.टंडन, सुचित्रा दलेई , विजय चावला , पारुल बावा , अधिवक्ता विक्रम शर्मा व किशोर गांगुली के अलावा दर्जनों लोग उपस्थित थे। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उपस्थित आरडब्लूए के सदस्यों को कहा कि क्या आप इसी ग्रीन फिल्ड कालोनी की समस्याओं को लेकर अक्सर मिलते रहते हो। आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र  भड़ाना ने कहा हां जी। इसके बाद आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने ग्रीन फिल्ड कालोनी के कुछ इलाकों में अपने साथ घुमा कर उन्हें कालोनी की झलक को दिखाया और उन्हें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आरडब्लूए के आमंत्रित पर वह विशेष रूप से इस ग्रीन फिल्ड कालोनी में एक दिन जरूर आएंगें और इस दौरान यहां की जो भी कठिन समस्याएं होंगी उसे अपने  स्तर पर समाधान भी करेंगें। 



केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उपस्थित लोगों से कहा कि जब भी ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना और उनके टीम के लोग उनके समक्ष यहां की समस्याएं लेकर आते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता हैं। इस लिए अगली बार आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना जी उन्हें आमंत्रित करेंगें हैं तो वह जरूर इस कालोनी में आएंगें और ग्रीन फिल्ड के निवासियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं आने वाले बाधाओं को दूर करा कर हमेशा के लिए खत्म करेंगें। अनुराग ठाकुर जिस मंत्रालय में केंद्रीय मंत्री हैं उन्हीं मंत्रालय के अधीन यूआईसी कंपनी आता हैं।     

Related posts

फरीदाबाद: सांसद कार्तिकेय शर्मा की अध्यक्षता में पृथला विधानसभा के विभिन्न गाँवों में जनसंवाद कार्यक्रम बुधवार को : डीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी पुलिस चौकी के समीप कई घंटों तक सैकड़ों लोग जाम में फंसे रहे, कारण अंडरपास में ख़राब कार हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : बीती रात सेक्टर -7 के इंद्रा कालोनी में आधा दर्जन लोगों ने विनोद डांगी नामक लड़के पर किया चाकुओं से कातिलाना हमला,गंभीर।

Ajit Sinha
//putchumt.com/4/2220576
error: Content is protected !!