Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा में हुई दो-दो अलग-अलग मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नॉएडा :थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक व्यक्ति से मोबाइल छीन  कर भाग रहे बदमाशो से पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने के कारण  घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है, ये बदमाश पर लूट, चैन स्नैचिंग, जैसे दर्जन भर से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज है।

पुलिस ने इनके पास से एक बाइक,अदद तमंचा सहित कुछ जिन्दा व खाली  कारतूस बरामद किए हैं। एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि  थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र के सेक्टर -18 में बाइक पर सवार दो बदमाशो ने सुबह छह बजे टहलने लिए निकले एक व्यक्ति की मोबाइल फोन लूट कर भागने लगे। पीड़ित ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी, बदमाशों की सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी अट्टा व चौकी प्रभारी अट्ठारह अपनी टीम के साथ बदमाशो का पीछा करते हुए सैक्टर -18 में घेर लिया। अपने आप को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी,

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया ,जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा दे कर भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश की पहचान त्रिलोकपुरी, दिल्ली निवासी साजिद उर्फ पव्वा के रूप में हुई। साजिद एक शातिर लुटेरा है इसके खिलाफ नोएडा एनसीआर में लूट, चैन स्नैचिंग, जैसे डेढ़ दर्जन भर से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज है। पुलिस ने साजिद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इसके पास से एक बाइक, अदद तमंचा सहित कुछ जिन्दा व खाली  कारतूस बरामद किए गए  हैं।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा पुलिस इन दिनों मादक पदार्थों  के तस्करों के खिलाफ अभियान चलाई हुई  है। इसी अभियान के अंतर्गत थाना ईकोटेक-1 पुलिस एक सूचना पर शराब तस्करों को पकड़ने गई।  पुलिस का मुर्शदपुर के जंगल में शराब तस्करों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक तस्कर गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गया।  पुलिस ने घायल तस्कर  को इलाज के लिए जिला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने मौके से तमंचा, कारतूस व कार से तस्करी के लिए ले जाई  जा रही  शराब की 18 पेटी  बरामद की है। ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ईकोटेक-1 थाना पुलिस को रात में सूचना मिली कि गांवों में शराब तस्करी करने वाला गिरोह मुर्शदपुर के पास आने वाला है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक होंडा सिटी कार में सवार तस्करों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक तस्कर गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गया। घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि फरार तस्कर की तलाश की जा रही है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने यह भी बताया कि घायल शराब तस्कर की पहचान ब्रह्मपुरी मेरठ निवासी दीपक के रूप में हुई है। आरोपित  दादरी कोतवाली से भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस के अनुसार आरोपित  इमलिया, बरसात, लुकसर आदि गांव में शराब तस्करी करने जा रहे थे। आरोपित  के कब्जे से तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने मौके से तमंचा, कारतूस व होंडा सिटी कार से तस्करी के लिए ले जाई जा रही 18 पेटी शराब बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत मात्र 65 हजार रुपये बताई गई है।

Related posts

ज्वैलर्स की दुकान से चार महिला सोने की चार चुडियों को बड़े ही शातिरानमा तरीके से चोरी कर ले गई-सीसीटीवी कैमरे में कैद-देखें

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने 25000 रूपए का ईनामी मोस्ट वान्टेड अपराधी अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार।

Ajit Sinha

अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से गढपुरी पुलिस चौकी को बनाया गया थाना: एडीजीपी आर.सी मिश्रा ने किया उद्धघाटन।   

Ajit Sinha
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!