Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस मुठभेड़ में गोली लागने से 25 हज़ार का इनामी बदमाश सलमान घायल, कई मुकदमें में बांछित था।

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने आज तड़के गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित 25 हज़ार के इनामी  कुख्यात लुटेरे को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बदमाश को  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किए है। पैर में गोली से घायल बदमाश सलमान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाती थाना नॉलेज पार्क की पुलिस,  असल में सलमान शातिर किस्म का अपराधी है गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था तथा इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस देर रात को एलजी गोल चक्कर के पास वाहनो की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान, मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे तो पुलिस ने एक बदमाश को घेर लिया।अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की एक गोली सलमान निवासी जनपद बुलंदशहर के पैर में लगी है। और वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा,कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

डीसीपी ने बताया कि सलमान बुलंदशहर का रहने वाला है उसके उपर पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 9 मुकदमें चोरी, लूट और गैंगस्टर के दर्ज हैं।  गैंगस्टर में यह थाना बीटा क्षेत्र से वांटेड था, उस पर  तो 25 हज़ार का इनाम घोषित था।  पुलिस ने इसके पास से लूट के दो मोबाइल, देसी तमंचा, कारतूस व चोरी की  मोटरसाइकिल बरामद की है।

Related posts

3 दिन से लापता थीं बुआ-भतीजी, घर के पीछे गड्ढे में मिली लाश

Ajit Sinha

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई 31वीं उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में सीएम ने रखे हरियाणा के मुद्दे

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 व साइबर सेल की संयुक्त टीम ने अन्नी हत्याकांड के 50 -50 हजार  के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा 

Ajit Sinha
//mordoops.com/4/2220576
error: Content is protected !!