Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद सीआरपीएफ की पासिंग आऊट परेड में उप-राष्ट्रपति बैंकया नायडू ने निशांत यादव को बैस्ट कैडेट अवार्ड से किया सम्मानित।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद, बल्लभगढ़ :गुरूग्राम में आयोजित सीआरपीएफ की पासिंग आऊट परेड में उप-राष्ट्रपति वैकय्या नायडू तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कमांडेंट निशांत यादव को 48 कैडेट में से बैस्ट कैडेट अवार्ड से सम्मानित किया। निशांत यादव व उनका परिवार बल्ल्भगढ़ में रहता है। आज बल्ल्भगढ़ अपने घर पहुँचने पर निशांत यादव के माता-पिता परिजनों रिश्तेदारों व समाज के गणमान्य लोगों व सामाजिक संस्थाओं के द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।
निशांत यादव को पासिंग आऊट परेड में बैस्ट कैडेट अवार्ड मिला है। निशांत ने परेड का बेहतर नेतृत्व करने की भी  जिम्मेदारी बखुभी निभाई। उन्हें यह अवार्ड मिलने पर परिजनों व सगे संबंधियों सर्व समाज के लोगों के द्वारा शुभकामनाएं दी गई, और उनके उज्वल भविष्य की कामना की। निशांत को यह अवार्ड मिलने पर ग्रह क्षेत्र बल्लभगढ़ जिला फरीदाबाद व हरियाणा प्रदेश के लोगों में खुशी का माहौल है।  इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव ने कहा कि निशांत व उनका परिवार हमेशा समाज व देश की सेवा करता आ रहा है। पूरा परिवार लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उनका मानना है कि जरूरतमंदों की सेवा करना ही सच्ची देश सेवा है। निशांत व उनके परिवाजों की समाज सेवा व देश के प्रति सच्ची निष्ठा रही है। निशांत की इस कामयाबी पर उन्हे बधाई देने वालों का देर रात तक तंता लगा रहा। इस अवसर पर निशांत के पिता राजकुमार यादव, माता संतोष यादव, दादी चंद्रो देवी, पूरन यादव, गुरूग्रांम की डिप्टी मेयर सुनिता यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल यादव, हौशियार सिंह यादव, रमेश यादव, चिराग यादव, प्रशांत यादव, रूवल यादव, राकेश यादव, रमा यादव व संतरा यादव आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

PropellerAds

Related posts

फरीदाबाद:आईएमटी क्षेत्र में पुलिस चौकी खुलने से क्षेत्र में होने वाले छिटपुट अपराध पर लगेगा अंकुश-विकास अरोड़ा

Ajit Sinha

दुकानदारों ने एक शख्स को 200 -200 के नकली नोट चलाते हुए रंगे हाथों पकड़ कर किया पुलिस के हवाले 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासियों को टूटी -फूटी सड़कें एंव पानी की समस्याओं से जल्द निजात मिलेगा, कार्य जारी, जीएम प्रवीण चौधरी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x