Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

“राहगिरी ” कार्यक्रम आयोजन करने में प्रदेश भर में गुरुग्राम रहा द्वितीय स्थान पर ,”राहगिरी ” में हिस्सेदारी के लिए प्रथम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: “राहगिरी” कार्यक्रम के आयोजन में लोगों की हिस्सेदारी के लिए प्रदेश भर में गुरुग्राम प्रथम स्थान व “राहगिरी ” कार्यक्रम आयोजन करने में गुरुग्राम रहा द्वितीय स्थान पर। गुरुग्राम में पिछले 7 वर्षों से गुरुग्राम पुलिस के सहयोग से किए जा रहे “राहगीरी ” आयोजन की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की सराहना। “राहगीरी” कार्यक्रम में प्रदेश भर में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकिल,उनकी टीम को प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित। अब से 7 वर्ष पहले गुरुग्राम पुलिस की पहल व सहयोग से गुरुग्राम में प्रत्येक रविवार को “राहगीरी” कार्यक्रम का सफल आयोजन किया जाता रहा है।

सुशांत लोक गुरुग्राम से शुरू होकर अब तक यह कार्यक्रम गुरुग्राम के विभिन्न हिस्सों में जैसे- सैक्टर-56, सैक्टर-50, सैक्टर-4, सैक्टर-90, सैक्टर-37, सैक्टर-17, गुरुग्राम इत्यादि स्थानों पर सफलता पूर्वक आयोजित किया जाता रहा है।”राहगीरी” कार्यक्रम के आयोजन के स्थान पर गुरुग्राम पुलिस द्वारा उचित पुलिस बल को उचित संसाधनों सहित तैनात किया जाता है व उस स्थान पर आने जाने वाले ट्रैफिक रूटों को डाईवर्ट किया जाता है। राहगिरी के दिन गुरुग्राम पुलिस के जवान प्रातः जल्दी ही मोर्चा संभाल लेते और इस कार्यक्रम का आयोजन सफलता पूर्वक कराते। उच्चाधिकारी स्वंय इस कार्यक्रम की मोनिटरिंग करते हैं।



इस वर्ष गुरुग्राम पुलिस के सहयोग से कुल 50 “राहगीरी ” कार्यक्रम आयोजित करके सम्पूर्ण हरियाणा में गुरुग्राम द्वितीय स्थान पर रहा। इन 50 कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले पार्टिसिपेंट्स की संख्या सर्वाधिक होने पर गुरुग्राम पूरे हरियाणा प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा है।गुरुग्राम पुलिस के सहयोग से “राहगीरी ” कार्यक्रम में गुरुग्राम द्वारा प्राप्त किए गए प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सराहना करते हुए गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकिल व राहगिरी टीम को प्रसंशा पत्र देकर सम्मानित किया। हिसार में हुए प्रदेशस्तरीय कार्यक्रम में गुरुग्राम की राहगिरी टीम के ज़िलाधीश गुरुग्राम व श्रीमती सारिका पांडा भट्ट विशेष रूप से मौजूद थी।

Related posts

चुनाव अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के लगे पोस्टर वाले 5 ऑटो के चालान कर.ऑटो किए जब्त

webmaster

अवैध वसूली के मामले में उद्योग विहार थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किए हैं।

webmaster

गुरुग्राम : आम आदमी पार्टी ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सेंध लगाने की जुगत शुरू की, सूर्य देव यादव नखरौला

webmaster
error: Content is protected !!