Athrav – Online News Portal
अपराध गाज़ियाबाद नई दिल्ली नोएडा राष्ट्रीय वीडियो

खोड़ा कालोनी में दिल्ली, गाजियाबाद व नॉएडा पुलिस की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन प्रहार को दिया अंजाम, 27 पकडे,देखें वीडियो।    

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा :नोएडा और एनसीआर में लगातार बढ़ रही अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस और दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान चलाया गया। इस अभियान का नाम “प्रहार” दिया गया। गाजियाबाद स्थित खोड़ा कॉलोनी में लगभग 2 घंटे तक चले इस अभियान में इस इलाके में रह रहे हैं सभी अपराधियों की सूची बनाकर औपाधियों के घरो में दबिश दी गई। इनमें से  27 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है गतिविधियां संदिग्ध पाए जाने पर को गिरफ्तार की कार्रवाई  की जाएगी।  

ये 120 पुलिसकर्मी जिनमे नोएडा के 55, गाजियाबाद के 20 और दिल्ली पुलिस के 30 पुलिस कर्मी शामिल है मार्च करते गाजियाबाद में स्थित खोड़ा कॉलोनी में पहुंचे और अपराधियो की तैयार सूची के अनुसार उनके घरो में दबिश दी गई और 27 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत लिया। ये सभी अपराधी चैन स्नैचिंग, लूट जैसे अपराध करने वाले जो अपराधी ऑन रिकॉर्ड जेल जा चुके हैं इनमें से कई लोग जमानत पर बाहर हैं। उनकी गतिविधियां क्या है, ये अपराध जगत में सक्रिय तो नहीं है इसकी जांच करने के लिए पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार अभियान चलाया है। अगर उनकी गतिविधियां संदिग्ध नहीं पाई जाती है तो उनको छोड़ दिया जाएगा, नहीं तो उन्हे गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी। 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि आज खोड़ा कॉलोनी में ऑपरेशन प्रहार खोड़ा कॉलोनी में अपराधियों खिलाफ अभियान चलाया गया। इसके लिए नोएडा पुलिस ,दिल्ली पुलिस और गाजियाबाद पुलिस ने उन अपराधियों की सूची तैयार की थी जो यहां पर रहकर अपराध कर रहे थे या अपराध करके जेल गए थे और इस टाइम जमानत पर बाहर है इनकी गतिविधियों को उनके घरों में जाकर पुलिस द्वारा चेक किया जा रहा है।  गाजियाबाद में स्थित खोड़ा कॉलोनी की सीमाएं गौतम बुध नगर और दिल्ली से मिलती है इस का फायदा उठाकर अक्सर अपराध करने के बाद बदमाश इस इलाके में शरण लेते हैं। पिछले दिनो अलीगढ़ में जेवलर्स के वहाँ डकैती डालने वाले अपराधी यहाँ छुपे हुए थे जिन्हे नोएडा पुलिस एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था।

Related posts

बीजेपी ने असम में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 70 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी की हैं -जरूर पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कस्टमर केयर पर गलत तरीके अपना नाम दर्ज करवा कर एक ऍप के जरिए आमजनों के बैंक खाते करते थे खाली- 7 अरेस्ट।

Ajit Sinha

जिला जेल फरीदाबाद में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया: जयकिशन छिल्लर

Ajit Sinha
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!