Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद में दो गांवों के बच्चों के बीच हुए झगड़े में कई जख्मी ,पुलिस की जिप्सी तोड़ी, पुलिस कर्मी को चोटें लगने की खबर हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:बल्ल्भगढ़ के गांव छायंसा में दो गांवों के बच्चों के बीच मामूली बात को लेकर हुए झगड़े  में कई बच्चों के मामूली चोट लगने की खबर आई हैं। जब झगड़े की सूचना मिलने के बाद गांव चांदपुर पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची तो एक गांव के लोगों ने उन हमला कर दिया और पुलिस की जिप्सी तोड़ दी। और सहायक उप निरीक्षक चोट लगने के कारण घायल हो गया। इस मामले में बल्ल्भगढ़ के डीसीपी की माने तो उन्होनें हालात के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह के वक़्त गांव चांदपुर के बच्चे सड़क पर कसरत करने के उद्देश्य से दौड़ लगा रहे थे। उस वक़्त गांव शाहजहाँ के बच्चे भी शरारत करते हुए उसके साथ अपने  मोटर साईकिल को दौड़ाने लगा। इस बात को लेकर दोनों बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों गांवों के बच्चे वहां पर एकत्रित होने लगे। एकत्रित होने के बाद फिर से दोनों गांवों के बच्चों के बीच जमकर झगड़ा होने लग गया। इसके बाद मामला फिर से शांत हो गया। इसके बाद फिर से एक गांव के लोग फिर से एकत्रित होने लगे, इसकी सूचना किसी शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। इसके बाद गांव चांदपुर पुलिस की जिप्सी मौके पर पहुंच गई। इस के बाद वहां पर एकत्रित हुए लोगों की भीड़ ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और पुलिस की जिप्सी के शीशे तोड़ दी  और उस पर तैनात सहायक उप निरीक्षक के साथ लोगों ने मारपीट की, जिसमें उसे चोटें लगी हैं। डीसीपी बल्ल्भगढ़ का कहना हैं कि मौके पर उन्होनें हालात के मद्देनजर भारी पुलिस को भेज दी हैं। वहीँ, एक घायल का कहना हैं कि वह तो कसरत कर रहा था और वहां पर अचनाक से पुलिस आई और उन्हें डंडों से पीटना शुरू कर दिया। और पुलिस के डंडों से वह घायल होकर बल्ल्भगढ़ के सिविल अस्पताल में अपना उपचार करवा रहा हैं।   

Related posts

फरीदाबाद : सूरजकुंड के ग्रीन वैली में दो पक्षों के बीच चल रहे पंचायत में आज जमकर गोलियां चली, लड़की की घरों और गाड़ियों में जबरदस्त तोड़फोड़।

Ajit Sinha

हे भगवान ये कैसा दर्द: फरीदाबाद के मानसिक व शारीरिक रूप से दिव्यांग विशाल को हरियाणा सरकार ने लिया गोद -इसे पढ़ें

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 7 आईएएस अधिकारियों के तबादले एंव नियुक्त आदेश किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!