Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने पेट्रोल -डीजल के बढ़ते कीमतें को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौपा-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने आज देश भर में लगातार बढ़ रहे पैट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर एक ज्ञापन फरीदाबाद के एसडीएम अमित कुमार को सौपा। इस ज्ञापन में साफ़ तौर से कहा गया हैं कि देश की जनता इस महंगाई के झटके को नहीं झेल पा रही हैं। इसे तुरंत वापिस लिया जाना चाहिए। अन्यथा भाजपा को बिहार में होने वाले 
विधान सभा चुनावों में इस के गंभीर परिणाम भुगतने होंगें। 

लखन कुमार सिंगला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश में लगातार पिछले 22 दिनों से पैट्रोल- डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, इस वजह से देश भर में खाने-पीने के सामानों के दाम भी आसमान झूने लगे हैं। इस कारण से व्यापारी, किसान, उद्योगपति के अलावा सभी वर्ग के लोग काफी परेशान हैं। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र -प्रदेश की सरकारों ने सब से पहले  नोट बंदी की। इस की वजह से देश भर के सभी वर्ग के लोग 50 दिनों तक बैंकों के आगे कतार में खड़े कर दिए थे, इस घटना को आमजनों ने खून के आंसू बहा कर किसी तरह से बर्दाश्त किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जीएसटी लगा दी । 

इसके कारण देशभर के उद्योगपति,व्यापारी वर्ग लगभग छह महीने तक इससे जूझते रहे। अब कोरोना महामारी के कारण पिछले तीन महीनों से देश के लोग अपने घरों में बंद हैं। लॉकडाउन की वजह से लोगों का कारोबार बंद हैं।  किसी तरह से गरीब और मध्य वर्गीय लोग अपना और अपने बच्चों के पेट पाल रहे हैं। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार 22 दिनों से पैट्रोल -डीजल के कीमतें बढाए जा रहे हैं, जोकि गलत बात हैं।  देश की जनता इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होनें कहा कि केंद्र सरकार और खटटर सरकार को पैट्रोल -डीजल के दाम तुरंत कम करके आमजनों को राहत देने का काम करे , अन्यथा बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों में भयानक परिणाम भुगतने पड़ेंगें। ऐसा वहां की जनता ने अपना मन बना लिया हैं।         

Related posts

फरीदाबाद : पुलिस ने हम तीनों को बचाई नहीं होती तो वह लोग हम तीनों को तेजाब से जिंदा जला दिया होता, सम्मानित होंगें, सीपी हनीफ कुरैशी।

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल विडियो कांफ्रेस से करेंगे फरीदाबाद जिला की 8 विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास -डीसी

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 709 ए करनाल-मेरठ सडक़ के कार्य का शुभारम्भ किया।

Ajit Sinha
//oagnihoul.com/4/2220576
error: Content is protected !!