Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक वीडियो

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के एक कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता बिन बुलाए पहुंचे, लखन को बुलाया, देखिए वीडियो। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद की अनाज मंडी में आज भगवान अग्रसेन युवा परिवार ट्रस्ट के द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती के पावन अवसर पर आयोजित एक हवन कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद के प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता बिन बुलाए अपने समाज का वोट हासिल करने के चक्कर में पहुंच गए। हालांकि आयोजक ने कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को आमंत्रित किया था। पूरी खबर जानने के लिए खबर में प्रकाशित वीडियो को जरूर देखें और सुने भी। 

संस्था के प्रधान मुकेश गर्ग का कहना हैं कि आज सुबह भगवान अग्रसेन युवा परिवार के द्वारा ओल्ड फरीदाबाद की अनाज मंडी में महाराजा अग्रसेन जयंती के पावन अवसर पर हवन का कार्यक्रम रखा गया था,जिसमें अपने शहर के नाते संत गोपाल, अनिल गुप्ता चांदीवाले व राम किशोर अग्रवाल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। क्यूंकि कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला यहां के लोगों के सुख-दुःख के साथी हैं जो लोगों के दिलों के धनकड़ हैं और लोगों के मुश्किल वक़्त में साथ में जमे रहते हैं ,इस नाते से उन्हें विशेष मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उनका कहना हैं कि संस्था के प्रधान और कार्यक्रम के आयोजक के नाते उन्होनें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को बिल्कुल आमंत्रित नहीं किया था। न वह नरेंद्र गुप्ता को जानते हैं, नाही उनसे उनका कोई परिचय हैं, इतना जरूर हैं कि उन्होनें शहर के नाते संत गोपाल को जरूर आमंत्रित किया था। उन्होनें उनके इस कार्यक्रम में उनसे पूछे बिना भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को अपना नंबर बनाने के उद्देश्य से बुला लिया।



वहीँ, कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला का कहना हैं कि भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता से उनकी निजी झगड़े नहीं हैं, चुनावी टंटे जरूर हैं,अब में जनता के बीच में हूं और जनता उन्हें इस चुनाव में  अवश्य अपना आशीर्वाद देगी। क्यूंकि यहां की जनता भली भांति उन्हें जानती हैं,मैं उनका बेटा हूँ ,उनका भाई हूँ, वहीँ के बीच पल कर बड़ा हुआ हूँ , मैं बाहरी नेता नहीं हूँ , मैं हमेशा से लोगों के दुःख सुख में शामिल होता रहा हूँ और आगे भी शामिल होता रहूंगा। इस वक़्त फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता की उन्हें आशीर्वाद की सख्त जरुरत हैं। उधर, मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे संत गोपाल का कहना हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला को इस कार्यक्रम में बुलाया गया था या नहीं,उन्हें नहीं मालूम पर उन्होनें भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को पुराने साथी होने के नाते मैंने बुलाया था। यह कह कर बुलाया था कि यह कार्यक्रम उनका अपना कार्यक्रम हैं। जब इस मामले में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता कहना हैं कि उन्हें संत गोपाल जी ने इस कार्यक्रम में बुलाया था। इस वजह से वह इस कार्यक्रम में पहुंचे हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि वह बाहरी नेता नहीं हैं, पिछले 41 सालों से फरीदाबाद में रह रहे हैं, जो लोग बाहरी नेता कह रहे हैं वह सिर्फ  राजनितिक भ्रम फैला रहे हैं। लम्बें वक़्त से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। वैसे भी यह परिवार का कार्यक्रम था।           

Related posts

3 प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, 27 प्रत्याशियों के नामांकन सहीं, 26 अप्रैल वापिस ले सकेंगें नाम।

webmaster

शराब के नाम जहर बेचने वाले गाजी खान व उसके 4 साथियों को कातिलाना हमला करने के आरोप में किया गिरफ्तार।

webmaster

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने सड़कों के निर्माण में बाधक बने 50 से अधिक पक्के मकानों व दुकानों को किया ध्वस्त ।

webmaster
error: Content is protected !!