Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक कोठी में चोरों ने बोला धाबा, एक आवाज ने चोरों के मंसूबों पर फेरा पानी,बाहर से कुंडी लगाकर भागे।    

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट फरीदाबाद :
ग्रीन फिल्ड कालोनी के बी ब्लॉक के एक कोठी में आज तड़के तक़रीबन सवा तीन बजे आधा दर्जन चोरों ने चोरी करने की नियत से धाबा बोल दिया पर वह लोग अपने मंसूबे में सफल हो पाते की,घर वाले जाग गए और चोरों ने डर से सभी दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा कर फरार हो गए । बाद में पुलिस आकर दरवाजे की कुंडी को खोला। इस संबंध में ग्रीन फिल्ड कालोनी के पुलिस चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ घर में घुस कर चोरी करने का प्रयास करने का मामला दर्ज किया हैं। 

धर्मेंद्र का कहना हैं कि वह कोठी नंबर -23, ब्लॉक बी, ग्रीन फिल्ड कालोनी में अपने परिवार सहित रहते हैं। वह दिल्ली हाईकोर्ट में वकालत करते हैं। उनके मम्मी -पापा कोठी के  पहली मंजिल पर एक कमरे व वह और उनकी पत्नी व बेटा तीनों एक साथ ग्राऊंड फ्लोर के एक कमरे में सो रहे थे। इस दौरान आज तड़के 3 बजकर 17 मिनट पर  कोठी के दोनों तरफ करीब आधा दर्जन से अधिक लोग एक साथ कूदे। इस दौरान दीवार का एक टुकड़ा टूट कर दीवार के किनारे रखे  हुए लोहे की पाइप पर गिर गई  जिसमें जोड़ से आवाजे निकली, वह आवाजें मुझे और मेरी मम्मी को सुनाई दी। इसके बाद वह लोग जाग गए और अपने अपने कमरे से ड्राइंग रूम में पहुंचे इस आहट सुन कर सभी चोर घर के सभी दरवाजे की कुंडी को बाहर से बंद करके फरार हो गए।



चोर लोग कोठी के दोनों तरफ एक साथ कूदे थे और दरवाजे  की कुंडी कोठी के दोनों ही तरफ के दरवाजे बाहर से बंद थी। इसके बाद उन्होनें सूरजकुंड थाने में इस घटना की सूचना दी जिसके पांच मिनट के बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने ही  बाहर से कुंडी खोला फिर वह लोग जांच के लिए घर के अंदर आए। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि उनके मकान की खिड़की में लोहे की ग्रीन लगी हैं और लकड़ी के पल्ले लगे हुए हैं जोकि सभी के सभी पल्ले लगे हुए थे जब वह लोग सुबह के वक़्त बाहर निकले तो देखा कि खिड़की के सभी पल्ले खुले हुए थे। चोरों का मक़सद ग्रील को काट घर के अंदर घुसने का था फिर वारदात को अंजाम देना थे। 

Related posts

ऑनलाइन ठगी के आरोप में 10 नाइजीरियन को किया गिरफ्तार, 10 लेपटॉप, 43 मोबाइल फोन ,23 सिम बरामद।

Ajit Sinha

समलैंगिक संबंध को छुपने और एक लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की गोली मार की हत्या,गिरफ्तार

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर के. के.राव ने आज जिले में 82 पुलिस कर्मियों के तुरंत प्रभाव से तबादले किए हैं, आप खुद लिस्ट पढ़े।   

Ajit Sinha
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!