Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

सेक्टर -49 के एक मकान में एक ही परिवार के 4 लोगों की तेजधार हथियार से हत्या,दरवाजे अंदर से बंद मिले हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: बीती रात सेक्टर -49 के एक बंद एस फ्लैट न. 299 एफएफ में एक ही परिवार के चार लोगों को तेजधार हथियार से हत्या करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने हेतु नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। इस वक़्त सभी शवों के पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजात तैयार की जा रहीं हैं। इस संबंध में सेक्टर -50 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। माना जा रहा हैं कि कैमिकल इंजिनियर डा. प्रकाश सिंह ने पहले अपनी पत्नी सोनू ,बेटी आदित्या व बेटा आदित्य की पहले तेजधार से हत्या कर दी फिर उसने स्वंय फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली

एसीपी शमशेर सिंह का कहना हैं कि सेक्टर -49 के एक मकान में तेज धार हथियार से चार लोगों की बेहरमी से हत्या कर दी गई हैं की सूचना आज सुबह तक़रीबन 10 बजे मिली थी। इसके बाद इलाके की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई तो देखा की मकान का दरवाजा अंदर से बंद हैं। पुलिस ने लोगों की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ कर देखा तो चार लोग मृत अवस्था में पड़े थे,जोकि एक ही परिवार के हैं। उनका कहना हैं कि जब पुलिस ने इस प्रकरण में जांच का दायरा बढ़ाया तो पुलिस को पता चला कि मरने वाले शख्स का नाम डा. प्रकाश सिंह,उसकी पत्नी सोनू ,बेटी आदित्या ,उम्र 20 साल व एक नाबालिग बेटा आदित्य हैं।



सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि मृतक प्रकाश सिंह एक देश के मशहूर दवाई की एक कंपनी में नौकरी करता था और चारों लोगों को मारने वाला बाहर का कोई शख्स नहीं हैं क्यूंकि घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे। अभी सभी मृतकों के शवों को जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और इलाके की पुलिस पोस्ट मार्टम कराने के लिए पंचनाम तैयार कर रहीं हैं। उनका यह भी कहना हैं कि सभी लोगों की हत्या तेजधार हथियार से की गई हैं। अभी तो मामले की जांच पुलिस कर रहीं हैं। साथ में यह भी माना जा रहा कि मृतक प्रकाश सिंह ने पहले अपनी पत्नी सोनी, बेटी माइंस व बेटे की तेजधार से हत्या करके, फिर उसने आत्महत्या कर ली होगी । इस वक़्त पुलिस सभी पहलुओं पर अपने एंगल से जांच कर रहीं हैं, जल्द ही इस रहस्य से पुलिस पर्दा उठा देगी।

Related posts

राजनाथ और सीएम के दौरे ने भरा मतदाताओं में नया जोश,राव इंद्रजीत को बताया 24 कैरेट का खरा सोना

webmaster

ममता स्वीट्स में पिस्तौल की नोंक पर हुए लूट के एक मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किए हैं।

webmaster

सोहना विधानसभा क्षेत्र में 192 संवदेनशील व अति संवेदनशील बूथ बनाए गए,पढ़ें कौन कौन से बूथ हैं

webmaster
error: Content is protected !!