Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद स्वास्थ्य

दंत चिकित्सा, मानसिक स्वास्थ्य और फिजियो कैंप्स लगाए गए

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद: डॉ. ओपी भल्ला फाउंडेशन की ओर से दिल्ली-एनसीआर में मुफ्त हेल्थ कैंप्स का आयोजन किया जा रहा है। अप्रैल के महीने में फाउंडेशन की ओर से चार कैंप्स लगाए गए। इन कैंप्स में दंत चिकित्सा, मानसिक स्वास्थ्य और फिजियो के मरीजों का मुफ्त में इलाज और जांच की गई। यह चार कैंप्स ग्रीन फील्ड कालोनी, रॉबिन हुड फाउंडेशन (गुरुग्राम), एमई कॉन्वेंट स्कूल और नीमका स्थित जय भारत हाई स्कूल में लगाए। इन कैंप्स में 700 से ज्यादा मरीजों की मानसिक स्वास्थ्य, पोषण और डायटेटिक्स,फिजियोथेरेपी, दंत स्वास्थ्य, समग्र स्वास्थ्य की मुफ्त में जांच की गई और सामान्य दवाएं भी मुफ्त में उपलब्ध करवाई गई। मानव रचना के साइकोलॉजी के छात्रों सालाना मेंटल हेल्थ कैंप ‘स्पर्श’ के तहत मरीजों का साइकोलॉजिकल असेसमेंट किया, साथ ही दंत चिकित्सा के मरीजों को मानव रचना डेंटल कॉलेज में भी रेफर किया गया।

आने वाले दिनों में यहां आयोजित किए जाएंगे कैंप्स

1
4/5/2019
सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल, जवाहर कालोनी
FAS
2
9/5/2019
दयानंद नगर की बैठक,तिगांव
MRDC
3
18/5/2019
मोहताबाद गांव, गोठड़ा
FAS

इससे पहले मार्च के महीने में आयोजित किए गए कैंप्स में 200 लोगों ने अपनी जांच करवाई थी। डॉ. ओपी भल्ला फाउंडेशन आप सभी से आग्रह करता है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में इन कैंप्स में आकर इसका लाभ उठाएं।

Related posts

फरीदाबाद :युवा कांग्रेस ने डा. भीमराव अंबेडकर प्रोत्साहन अवार्ड 2018 आयोजित कर मनाया महापरिनिर्वाण दिवस, युवा कांग्रेस

webmaster

कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना लखन कुमार सिंगला के कार्यालय पर पहुंचे

webmaster

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज अवैध रूप से विकसित किए जा रहे पांच अवैध कालोनियों को तहस -नहस व 25 डीपीसी व पांच निर्माणों को किया ध्वस्त।

webmaster
error: Content is protected !!