Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे से मारपीट करने पर पति सैम गिरफ्तार, दो हफ्ते पहले ही हुई थी शादी

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया सेंशेसन हैं और वे अपनी बोल्ड पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है. अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है.

पूनम ने पति सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है.सूत्रों की मानें तो ये मामला सोमवार रात का है. दर्ज की गई श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं. यह घटना उसी दौरान की है. कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण की मानें तो पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की. इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी.

पीटीआई की रिपोर्ट्स की मानें तो गिरफ्तार होने के बाद सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी. बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी. इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था. दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी पूनम और सैम को पुलिस ने कार में पकड़ा था और फटकार भी लगाई थी. पूनम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज में उनके पति सैम भी नजर आते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि दोनों के बीच बढ़े इस तनाव का उनकी शादी पर क्या असर पड़ेगा.

Related posts

बीजेपी के नाम पर लोगों को अपना रसूख दिखाकर बदतमीजी करने वाले नेता पर दर्ज हुई एफआईआर, तलाश में जुटी पुलिस।

Ajit Sinha

राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग महिला कोच के साथ अभद्र व्यवहार, लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

पीएम कहते हैं कि हमने ये कृषकों के समर्थन में बनाया है, अगर ऐसे मित्र हों तो शत्रुओं की आवश्यकता नहीं है-कांग्रेस -देखें वीडियो

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!