Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद

मानव रचना इंटरनेशनल स्कूलों का 100 प्रतिशत रहा रिजल्ट,मुस्कान ह्यूमैनिटीज में 99 प्रतिशत लाकर टॉपर बनीं

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: इस साल भी मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल का 100 प्रतिशत रिजल्ट रहा । फरीदाबाद के सेक्टर-14 स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल ममता वाधवा और चार्मवुड स्थित स्कूल की प्रिंसिपल अर्पिता चक्रवर्ती ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की और सभी छात्रों को बधाई दी। सेक्टर-14 स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा मुस्कान ने ह्यूमैनिटीज में (बेस्ट ऑफ फोर) 99 प्रतिशत हासिल कर टॉप किया,


आस्था गौर ने कॉमर्स स्ट्रीम (बेस्ट ऑफ फोर) में 97.75% जबकि तान्या सूद और कुशाग्र महाजन ने साइंस स्ट्रीम (बेस्ट ऑफ फोर) 94 प्रतिशत हासिल किए। मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-14 की मुस्कान मित्तल, हर्षिता कुकरेजा, शुभ अरोड़ा, राधिका रंजन, चहक सैनन, निष्ठा सेठी, रुचिका गोयल, अकंक्षी और इशान कंसल ने इकॉनोमिक्स में 100 अंक हासिल किए। आस्था गौर ने बिजनेस स्टडीज में 100 अंक और हर्षित कुकरेजा ने सोशिओलॉजी में 100 अंक हासिल किए। वहीं, चार्मवुड स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल से कॉमर्स के छात्र वैभव गर्ग ने 96.5% और साइंस स्ट्रीम से मेघना से 95.75% अंक लाकर बाजी मारी। 12वीं के कुल 90 छात्रों में से 66 छात्रों के 90 से ज्यादा अंक हासिल किए हैं।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ में तैनात उप निरीक्षक यादराम, नरेंद्र , सहायक उप निरीक्षक अशोक , अश्वनी को “हीरो ऑफ़ द वीक” चुना गया हैं।

webmaster

फरीदाबाद : *राज्य प्रधान ने अनशन स्थल पर पहुंच अतिथि अध्यापकों का बढाया हौंसला*

webmaster

फैकल्टी ऑफ मीडिया स्टडीज की ओर से वर्कशॉप का आयोजन

webmaster
error: Content is protected !!