Athrav – Online News Portal
गुडगाँव मनोरंजन

हिमेश रेशमिया के बिजनेस पार्टनर व फिल्म प्रोड्यूसर ने ब्रांड मेकरज चैनल किया लांच

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: सोशल मीडिया की वजह से एक ओर दुनिया जहां छोटी हो गई है वहीं जिसमें टैलेंट है वो रातों-रात स्टार बन जा रहे हैं। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है पश्चिम बंगाल की रानू मंडल। इसे सोशल मीडिया का ही असर कहेंगे जिसकी वजह से रानू ने कोलकाता की सडक़ों-गलियों से उठकर बॉलीवुड का सफर तय किया। बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने नए गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ में गाने का मौका दिया और जल्द ही वो हिमेश के साथ एक बड़े पर्दे पर गाते हुए नजर आएंगी। उक्त बातें हिमेश रेशमिया के बिजनेस पार्टनर व फिल्म प्रोड्यूसर राकेश उपाध्याय ने स्थानीय एक होटल में ब्रांड मेकरज यू ट्यूब चैनल के लॉचिंग के मौके पर कही। समारोह का आयोजन इनोविजन ब्रांड मैनेजमेट ने किया था।

खिलाड़ी 786, तेरा सुरूर, होलीडे, प्रोमिश डैड, द एक्सपोज, हैप्पी हार्डी एंड हीर आदि फिल्मों के क्रिएटिव प्रोड्यूसर रह चुके राकेश उपाध्याय ने कहा कि रानू मंडल के अलावा मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डांसिंग अंकल, दिल्ली की रहने वालीं ढिंचैक पूजा, प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया की वजह से कार्फी चर्चित रही और देश भर में इनकी पहचान बनी। राकेश उपाध्याय ने कहा कि अब तो सोशल मीडिया पर बड़े बजट की फिल्में और सीरियलें भी रीलिज होने लगी हैं।इस मौके पर राकेश उपाध्याय ने ब्रांड मेकरज के लिए 40 मिनट का पहला इंटरव्यू भी दिया। उनका इंटरव्यू फेमस मोटिवेशनल स्पीकर अभिनव त्रिपाठी ने लिया। अपने इंटरव्यू में राकेश ने देश व समाज से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने जीवन में सफल होने के लिए कई सुझाव भी दिए और अपना पसंददीदा गीत भी गाकर सुनाए।



फिल्मी दुनिया में हिमेश रेशमिया एवं फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने के अनुभव भी साझा किए। अक्षय कुमार के बारे में उन्होंने कहा कि वे सुपर स्टार के साथ-साथ एक जिंदादिल इंसान भी हैं। डॉ स्वरूपा की किताब का विमोचन इस दौरान फैशन एक्स क्वीन की विनर रह चुकी मॉडलों साक्षी मनोरी, अहना गोयल, जस्टी चौहान एवं मनजीत को समारोह में सम्मानित किया गया। वहीं राजीव गांधी कैंसर अस्पताल दिल्ली की यूनिट हेड डॉ स्वरूपा मित्रा द्वारा कैंसर पर लिखी गई किताब का कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी ने विमोचन किया। इस मौके पर क्रिएटिव डायरेक्टर आर्यन, वावो ग्रूप के चेयरमैन वशीम फारूकी एवं इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के हेड हरेन्द्र डोगरा भी मौजूद थे।

Related posts

कौशल गैंग के 4 सदस्यों को अपराध शाखा ,सेक्टर -31 ने गिरफ्तार किए हैं।

webmaster

गुरुग्राम : आप पार्टी की ओर से प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सूर्यदेव यादव ने किया एनएचएम कर्मियों के आंदोलन को समर्थन देने का ऐलान।

webmaster

अगली बार भाजपा की सरकार बनी तो सुरक्षा,स्वास्थ्य व शिक्षा पर फोकस रहेगा: राव नरबीर सिंह

webmaster
error: Content is protected !!