Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

शेरनी की दहाड़ से नहीं डरा कुत्तों का झुंड, शेरनी और कुत्ते के झुंड आमने-सामने जमकर डटे रहे-देखें शानदार वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि एक तरफ तो शेरनी हैं जोकि दहाड़ मार रही हैं और दूसरी तरफ जंगली कुत्तों की झुंड हैं। ये दोनों बिल्कुल आमने-सामने हैं। शेरनी दहाड़ मार कर इन कुत्तों को डराने की कोशिश करता हैं और जैसे ही वह दहाड़ लगाते हुए कुत्तों की झुंड की बढ़ता हैं शिकार करने के लिए, तभी कुत्तों  का झुंड उसके आगे की तरफ तेजी बढ़ जाता हैं और शेरनी फिर से पीछे की तरफ हो जाती हैं।


इनमें एक भी कुत्ता ऐसा दिखाई नहीं देता की शेरनी की दहाड़ से डर रहा हो, अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा हैं। सभी कुत्ते शेरनी के आगे जमकर कर डटे हुए हैं। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रमन से अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया हैं ये वीडियो मात्र 27 सेकंड का हैं। इस वीडियो को देख कर काफी लोगों के व्यूज हो चुके हैं और काफी लोग रिट्वीट और कमेंट कर चुके हैं। उन्होनें अपने कैप्शन में लिखा हैं कि “ये शब्द मुझे इस शेरनी की याद दिलाते हैं, कितना सच ”

Related posts

कॉलेजों की अनियमितता दूर कर जबाबदेही सुनिश्चित करने के लिए उच्च शिक्षा मंत्री आतिशी ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री को दिए सुझाव

Ajit Sinha

आजाद भारत के इतिहास में कोई 12वीं पास और सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री हुआ है, उनका अहंकार सातवें आसमान पर है-केजरीवाल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड की प्रमुख समाजसेविका नूतन शर्मा व एडवोकेट अशोक अग्रवाल के संयुक्त प्रयास से जर्जर सरकारी स्कूल का पुनः निर्माण।

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!