Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने एक ट्रक से 822 किलोग्राम गांजा बरामद कर, एक तस्कर को किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस नशा कारोबारियों पर एक और प्रहार करते हुए जिला नूंह में ट्रक मे भरकर तस्करी कर ले जाया जा रहा 822 किलोग्राम 350 ग्राम गांजा जब्त कर इस मामले में एक आरोपी को काबू किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला अलवर निवासी साहिल के रूप में हुई है। जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर गुप्त सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की गई है।

विशिष्ट इनपुट के आधार पर, एक पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर जाल बिछाया और पुन्हाना की ओर से राजस्थान नंबर के एक ट्रक को रुकने का जब इशारा किया तो पुलिस पार्टी को देखकर चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस टीम द्वारा वाहन का पीछा करते हुए रोककर काबू कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। जब पुलिस ने ट्रक को चैक किया, तो उसमें 26 प्लास्टिक बैग मिले, जिसमें कुल 822 किलोग्राम 350 ग्राम गांजा बरामद हुआ।
दूसरे आरोपी की भी पहचान कर ली गई है जिसे जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा। हम यह भी जांच कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी कहां की जा रही थी। एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है। इस बीच, हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने राज्य में नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार में शामिल लोगों पर शिकंजा कसने के लिए नूंह पुलिस की सराहना की। उन्होंने पुलिस को राज्य में ड्रग माफिया और नशे की सप्लाई चेन को पूरी तरह से कुचलने का भी निर्देश दिया।

Related posts

फरीदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांपला रैली में फरीदाबाद से 25 बसों में भर कर लोगों को ले जाएंगे, भाजपा नेता राजेश नागर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: राज नेहरू ने जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार संभाला।

Ajit Sinha

इंटरस्टेट गैंग ऑफ चीट्स का किया भंडाफोड़, देश के कारोबारियों से करोड़ों की ठगी करने वाले 3 ठग अरेस्ट, 45 लाख कैश बरामद।

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!