Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने चोरों के गिरोह का किया भंडाफोड़, चोरी किए गए 50 लाख कीमत के जूतों के 564 कार्टून बरामद

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ: हरियाणा पुलिस ने जिला झज्जर के बहादुरगढ़ में गोदाम से भारी मात्रा में जूता कार्टून चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए करीब 50 लाख रुपये कीमत के 564 कार्टून भी बरामद किए है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला बांका (बिहार) निवासी शाहीन आलम, दिल्ली में रह रहे जिला सोनभद्र (यूपी) के विकास राय उर्फ रुद्र,नजफगढ़ रोड बहादुरगढ़ के रितेश , वर्तमान में बहादुरगढ़ में रह रहे जिला छपरा (बिहार) के हिमांशु और वर्तमान में दिल्ली में रह रहे जिला पट्टी (यूपी) निवासी नीरज के रूप में  हुई है।
 
उन्होंने बताया कि दिल्ली में नांगलोई निवासी मानसिंह ने आईएमटी बहादुरगढ़ स्थित अपने गोदामों से जूतों के 730 कार्टून चोरी की शिकायत दी थी। अपनी शिकायत में, उन्हें संदेह जताथा था कि सुरक्षा गार्ड शाहीन आलम ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर फक्ट्री से जूता कार्टूनोें को चोरी करने का अपराध किया है। इस पर कार्रवाई करते हुए, गुप्त सूचना के बाद एक पुलिस टीम ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 


इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात बारे विस्तार से खुलासा किया। आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से 564 कार्टूनों को बरामद किया गया जिसमें 450 कार्टून दिल्ली के डाबरी से, 64 कार्टून छोटू राम नगर बहादुरगढ़ से और 25 कार्टून जतवाडा, बहादुरगढ़ से बरामद हुए। पुलिस ने दिल्ली के डाबरी से चोरी में इस्तेमाल एक महिंद्रा चैंपियन वाहन भी बरामद किया। मामले में आगे की जांच जारी है।

Related posts

फरीदाबाद : सौतन की हत्या करने के मामलें में दो मौसेरे भाई-बहन को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने आज चोरी के वाहनों से छीना झपटी करने वाले तीन झपटमारों को गिरफ्तार किए हैं ,काफी सामान बरामद की हैं।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अन्तर्राष्टीय ड्रग गिरोह के दो सदस्यों को 40 करोड़ रुपए के हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!