Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा: गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज नई दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज नई दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। विज ने कहा कि रक्षामंत्री से उड़ान 3 के तहत अम्बाला छावनी में नागरिक उड्डयन एयरपोर्ट के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया।         
उन्होंने कहा कि अम्बाला में एयरफोर्स स्टेशन की स्ट्रिप पर ही सिविल एविएशन के जहाज उडऩे की अनुमति मिली थी। इसके लिए एयरफोर्स स्टेशन के साथ नागरिक उड्डयन एयरपोर्ट बनाने के लिए डिफेंस की जमीन की आवश्यकता होगी। इस मामले में उन्होंने रक्षा मंत्रालय द्वारा केन्द्र व राज्य सरकार के अधिकारियों की टीम बनाकर मौके का मुआयना कराने की अपील की ताकि इसका हल निकाला जा सके।उन्होंने कहा कि अंबाला को एयरलाइन अलॉट हो चुकी है और अंबाला से लखनऊ और श्रीनगर तक की फ्लाइट मंजूर भी हो चुकी है। विज ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नडडा से नई दिल्ली में मुलाकात और कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है।

Related posts

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहर में लगभग 556 करोड़ रूपए की धनराशि के विकास योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : नीलम चौक पर अवैध रूप से चल रहे तीन मेडिकल स्टोरों को नगर निगम के बुल्डोजर ने किया ध्वस्त, कई अवैध निर्माणों को भी तोडा।

Ajit Sinha

प्रत्येक ज्वैलरी शॉप, शोरूम, बैंक, मुथूट फाइनेंस, गोल्ड लोन कंपनी में घुसने से पहले मास्क हटाना होगा, पुलिस कमिश्नर के. के. राव

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!