Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले किए हैं, सुरेंद्र बजाड़ को फरीदाबाद में किया नियुक्त। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग में 13 अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें उपनिदेशक रणबीर सिंह सांगवान को पदोन्नति के बाद फरीदाबाद से गुरुग्राम तबादला कर संयुक्त निदेशक एनसीआर, गुरुग्राम नियुक्त किया गया है। एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उपनिदेशक श्री एस.आर गोदारा, जिनके पास भिवानी व चरखी दादरी जिला के डीआईपीआरओ का चार्ज था, को हिसार मंडल का चार्ज दिया गया है और वे साथ-साथ चरखी दादरी के डीआईपीआरओ का कार्यभार भी संभालेंगे।

गुरुग्राम के डीआईपीआरओ सुरेंद्र बजाड़ को फरीदाबाद, यमुनानगर के डीआईपीआरओ सुनील कुमार को करनाल, करनाल के कार्यवाहक डीआईपीआरओ हरदीप सिंह को यमुनानगर, हिसार की डीआईपीआरओ श्रीमती उषा रानी को नारनौल,कैथल के डीआईपीआरओ सुरेंद्र सैनी को हिसार, रोहतक की डीआईपीआरओ श्रीमती पारूलता को भिवानी, नारनौल के डीआईपीआरओ संजीव कुमार को रोहतक झज्जर के कार्यवाहक डीआईपीआरओ जयपाल सिंह को दिल्ली स्थानांतरित किया गया है।



उन्होंने बताया कि फतेहाबाद से तबादला कर एआईपीआरओ कृष्ण कुमार को कैथल का कार्यवाहक डीआईपीआरओ और बहादुरगढ़ के एआईपीआरओ दिनेश कुमार को झज्जर जिला का कार्यवाहक डीआईपीआरओ नियुक्त किया गया है। रोहतक डीआईपीआरओ कार्यालय में कार्यरत आईसीए श्री बलवान सिंह को पदोन्नत कर झज्जर डीआईपीआरओ कार्यालय में अधीक्षक के पद पर तबादला किया गया है।

Related posts

फरीदाबाद :महारानी अहिल्याबाई के 293 वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में श्री नारायण सेवा समिति कौराली द्वारा फ्री हैल्थ चैकअप कैम्प का किया आयोजन

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल इस्तीफा दो, कोंग्रेसियों ने बढ़ते हुए प्रदूषण को लेकर किया प्रदर्शन,लोगों को मास्क बांटे,विकास ।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने 8 माह में 1215 गुम व चोरी हुए मोबाइल फोन बरामद कर लोगों को लौटाए-विर्क

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!