Athrav – Online News Portal
विशेष हरियाणा

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 6 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 6 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। मेवात विकास एजेंसी, नूंह की मुख्य कार्य कारी अधिकारी अनीता यादव को हिपा, गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है। नूंह के उपायुक्त पंकज को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा मेवात विकास एजेंसी, नूंह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। नगर निगम, यमुनानगर के आयुक्त श्याम लाल पूनिया को चरखी दादरी का उपायुक्त लगाया गया है। दादरी के उपायुक्त धर्मवीर सिंह को शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

नागरिक सुरक्षा,अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती प्रतीमा चौधरी को नागरिक सुरक्षा, अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और यमुनानगर की अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए, यमुनानगर की सचिव लगाया गया है। स्थानान्तरित किए गये एचसीएस अधिकारियों में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड, करनाल के जोनल प्रशासक डॉ. सुशील कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर परिषद, अंबाला कैंट के प्रशासक का कार्यभार सौंपा गया है। तावडू के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) सतीश यादव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर निगम, गुरुग्राम के संयुक्त आयुक्त का कार्यभार सौंपा गया है।



जींद के सिटी मजिस्ट्रेट विजेंद्र हुड्डा को जिला परिषद, झज्जर और डीआरडीए,झज्जर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। यमुनानगर के अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए , यमुनानगर के सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी को यमुनानगर का सिटी मजिस्ट्रेट और सरस्वती विरासत बोर्ड का संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव अनिल नागर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा सफाई कर्मचारी आयोग के सचिव और हरियाणा केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के सदस्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। सफीदों (नामित) के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) मंदीप कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जींद के सिटी मजिस्ट्रेट का कार्यभार सौंपा गया है।

Related posts

चंडीगढ़: जेजेपी ने अपने संगठन में किया विस्तार : अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में 22 हलका-ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त

Ajit Sinha

किसानों को मुआवजा देने और फसल खरीद प्रबंधन में विफल नई हरियाणा सरकार – दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

रोहतक : अमित शाह के दौरे की तैयारियों का उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने लिया जायजा

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!