Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में शामिल 7 और आरोपियों को गिरफ्तार किए गए हैं : सीपी संजय कुमार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड के मामले में आज डीएलएफ क्राइम ब्रांच व क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने 7 और आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं, जबकि इससे पहले पुलिस ने कौशल गैंग के सरगना कौशल की पत्नी रौशनी, नौकर नरेश उर्फ़ चांद ,हत्यारा विकास उर्फ़ माले का भाई हरेंद्र व हथियार सप्लायर मंजेश को गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अब तक इस केस में एक महिला सहित 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। यह खुलासा आज पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए ।

पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 के प्रभारी विमल कुमार ने तिगांव रोड से सौरभ व अतुल निवासी फरीदपुर ,फरीदाबाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे एक पिस्तौल,एक देशी कट्टा व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उनका कहना हैं कि आरोपी सौरभ से एक पिस्टल व 4 जिन्दा कारतूस व अतुल के पास से एक देशी कट्टा व 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं। डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने सूरजकुंड इलाके से एक एसेंट कार सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं जिनके नाम नवीन,अमर दीप,सूरज, धर्मजीत और सुनील हैं। आरोपी सौरभ ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हत्या आरोपी सचिन के कहने पर उसने व अतुल ने विकास चैधरी को मारने के लिए उसके घर व जिम की रैकी की थी। बीते 27 जून 2019 को योजना के अनुसार हम सभी विकास चौधरी की हत्या करने के लिए सेक्टर- 9 में स्विफट गाडी व एसएक्स-4 गाडी सहित जिम पर पहुंचे ।



एसएक्स-4 में सवार 5 लडके जो जिम पर जाकर खडे हो गए थे और जैसे ही विकास चैधरी वहां पर पहुंचे तो 2 आरोपियों ने कार से उतरकर विकास चौधरी पर फायरिंग करके उसी गाडी से फरार हो गए थें एसएक्स- 4 कार को सचिन चला रहा था। उनका कहना हैं कि आरेापी सौरभ ने यह भी बताया कि मेैं, अतुल और सुनील घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर स्विफट गाडी में हथियारो सहित अपने साथियों को बेैक अप देने के लिए तैयार खडें थे.वारदात को अंजाम देनेे के बाद एसएक्स-4 कार को सेक्टर – 76, बीपीटीपी के पास छोडकर अपनी ऐसेंट व स्विफट कार में सवार होकर भाग गए थे। नवीन उर्फ लंबू,धर्मजीत उर्फ काला व सूरज ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को शरण दी व अन्य जरुरी साधन उपलब्ध कराए व तीनों आरेापी नवीन, धर्मजीत और सूरज प्लानिंग में भी शामिल थे।

Related posts

फरीदाबाद :आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों एवं एनकाउंटर में शहीद देश के 45 जवानों को सम्मानं 5 करोड़ मिले , धर्मबीर

webmaster

फरीदाबाद : नए साल में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी की बड़ी कामयाबी : क्राइम ब्रांच 56 ने 7 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 44 गाड़ियां किए बरामद।

webmaster

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में आयोजित रैन डांस में आज एक साथ 4000 लोग मस्ती से झूम उठे. लोगों के चेहरे खिल उठे।

webmaster
error: Content is protected !!