Athrav – Online News Portal
खेल हरियाणा

हरियाणा: सीएम मनोहर लाल ने आज करनाल जिले में लॉन टेनिस कोर्ट व इंडोर बैडमिंटन हॉल का किया उद्घाटन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज करनाल जिले में सेक्टर 6 स्थित सामुदायिक केन्द्र में करीब 15 लाख रुपये से तैयार लॉन टेनिस कोर्ट व इंडोर बैडमिंटन हॉल का उद्घाटन कर नागरिकों को समर्पित किया। मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन और टेनिस भी खेला और सामुदायिक केन्द्र में बनाए गए डे-केयर सैंटर में भी गए तथा वहां उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात की। सामुदायिक केन्द्र में आयुष विभाग की ओर से आयुर्वेदिक औषधालय और पंचकर्म चिकित्सा सुविधा भी दी गई है।

जनता को समर्पित खेल सुविधाओं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सेक्टरों में रहने वाले लोगों को टैनिस और बैडमिंटन खेलने की सुविधा दी गई है। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग होने चाहिएं। आज की व्यस्त जिंदगी में हर व्यक्ति को खेलों के लिए कुछ समय अवश्य निकालना चाहिए, इससे तनाव भी दूर होता है। उन्होंने कहा कि करनाल में खेलों को आगे बढ़ाने के लिए जो भी आवश्यकताएं होंगी, उनको पूरा किया जाएगा। इसके पश्चात मीडियाकर्मियों से बात करते मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं दी जाएगी। म्यूनीसिपल कोष में यदि सहायता की आश्यकता होगी तो अवश्य करेंगे।

शहर की जो सडक़ें मरम्मत योग्य होंगी, उन्हें भी ठीक करेंगे, ताकि यातायात सुगम रहे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने किसानों से बातचीत के लिए एक कॉल पर उपस्थित होने की जो संजीदगी भरी बात कही है, वह काबिले तारीफ है और संवाद की एक स्वस्थ परंपरा है। किसानों को भी प्रधानमंत्री से तुरंत बात करनी चाहिए जिससे समस्या का हल संभव होगा। इस अवसर पर करनाल के सांसद  संजय भाटिया, महापौर श्रीमती रेनू बाला गुप्ता, करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया सहित कई गणमान्य व्यक्ति उस्थित रहे।

Related posts

आपके एक-एक वोट की कीमत चुकाऊंगा: दिग्विजय चौटाला

webmaster

पलवल पुलिस ने क्रॉकरी के बिल पर शराब की 3360 बोतलों को एक कंटेनर में भर कर ले जाते हुए पकड़ा।

webmaster

हरियाणा ब्रेकिंग:फरीदाबाद के दो सरकारी कॉलेजों के नाम बदले गए हैं , इनमें एक तिगांव व दूसरा बल्लभगढ़ के कॉलेज हैं -पढ़े  

webmaster
error: Content is protected !!