Athrav – Online News Portal
हरियाणा

हरियाणा: 25000 रूपए के इनामी व मोस्ट वांटेड बदमाश को मुठभेड़ के बाद उसके दो साथियों सहित किया अरेस्ट।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के तहत कार्रवाई करते हुए जिला सोनीपत से 25000 रूपए  के इनामी व मोस्ट वांटेड बदमाश को मुठभेड़ के बाद उसके दो साथियों सहित काबू किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से चार अवैध पिस्तौल, 13 कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहतक के मोखरा निवासी मोस्ट वांटेड सोहित उर्फ रैंचो, राहुल उर्फ काला और राहुल उर्फ बिजेन्द्र के रूप में हुई।

रोहतक पुलिस ने सोहित की गिरफतारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था। सूचना के बाद जब एसटीएफ गुरुग्राम और सोनीपत पुलिस की संयुक्त टीम ने तीनों को पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई जवाबी फायरिंग में सोहित और राहुल उर्फ काला के पैर में गोली लगने से दोनो घायल हो गए।

पुलिस टीम द्वारा तीनों को सोनीपत के जिमखाना क्लब रोड एरिया से काबू किया गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि तीसरे को हिरासत में ले लिया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि तीनों बदमाश भिवानी और रोहतक जिलों के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित थे। आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद और जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हरियाणा: ओवर‌लोडिंग माइनिंग वाहनों पर नकेल कसने, क्रेशर जोन के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर नाका लगाने के दिए निर्देश-मुख्य सचिव 

Ajit Sinha

हरियाणा: बीपीएल परिवार के कोरोना मरीजों के उपचार का सारा खर्च उठाएगी प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री ने की घोषणा

Ajit Sinha

बीजेपी-जेजेपी को केंद्र की रिपोर्ट ने दिखाया आईना, नागरिकों को सुरक्षा देने में नाकाम है सरकार- हुड्डा

Ajit Sinha
//dugraukeeck.net/4/2220576
error: Content is protected !!