Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम : एसटीएफ ने 5 किलों 100 ग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किए हैं बरामद की गई अफीम कीमत लाखों में हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

गुरुग्राम : एसटीएफ (स्पेशल टास्क फाॅर्स ) ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर ,उनके कब्जे से 5 किलों 100 ग्राम अफीम बरामद की हैं। एसटीएफ स्टाफ अनिल की शिकायत पर पकडे गए तीनों तस्करों के खिलाफ उद्योग विहार थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आज अदालत  में पेश किया गया जहां तीनों तस्करों को पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस दौरान पकड़े गए तस्करों से गहनता से पूछताछ करेगी।

एसटीएफ स्टाफ अनिल ने दर्ज मुकदमे में कहा हैं कि उन्हें  सूचना मिली थी कि तीन लड़कें  बक्सर ,बिहार से भारी मात्रा में अफीम गुरुग्राम में लाते हैं और यहां पर किसी और को सप्लाई देने का कार्य करते हैं। उनका कहना हैं कि इस सूचना के बाद वह अपनी टीम तैयार की और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गए और तीनों तस्करों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। उनका कहना हैं कि मुखबिर द्वारा बताए गए समयनुसार तीनों लड़के डूंडाहेड़ा बॉर्डर के समीप जैसे ही पहुंचे  तो पहले से जाल बिछाए बैठे उनकी टीम ने तीनों लड़कों को दबोच लिया। उनका कहना हैं कि जब तीनों लड़कों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 5 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद की गई । पूछताछ में तीनों लड़कों ने अपना नाम दीपक साहनी निवासी लक्ष्मीपुर ,सरौजा , बिहार , रणजीत राम निवासी गांव टघेरा ,बेगूसराय ,बिहार व रविंद्र नाथ निवासी गांव दौलतपुर ,धोसी ,मऊ ,उत्तरप्रदेश बताया। पूछताछ में तीनों तस्करों ने बताया कि वह लोग बक्सर ,बिहार से अफीम लेकर आते हैं और गुरुग्राम में सप्लाई देने का कार्य करते हैं।बरामद की गई अफीम की कीमत लाखों में बताई गई हैं।

Related posts

गुरुग्राम ब्रेकिंग: वार्ड 4 में आम आदमी पार्टी की जनसभा- सैकड़ों लोगों ने ली सदस्यता

Ajit Sinha

गुरुग्राम : फर्जी डीसीपी बनकर दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को धौंस दिखाने के आरोप में थाना डीएलएफ फेस -3 पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

शिकार के चक्कर में पेड़ से सटे हाईटेंशन तार के चपेट में आया दो साल तेंदुआ , मौत, देखिए तस्बीर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x