Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम:”संगठन मजबूती के लिए आप पार्टी ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र को 5 जोनों में बांटा : सूर्य देव नखरौला”

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम :आम आदमी पार्टी विधानसभा बादशाहपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री सूर्य देव यादव नखरौला  के माध्यम से बताया कि दक्षिण हरियाणा के प्रभारी एवं विधानसभा बादली, दिल्ली से विधायक श्री अजेश यादव जी की अध्यक्षता में बादशाहपुर विधानसभा संगठन पदाधिकारियों की मीटिंग हुई। मीटिंग बहुत ही अच्छी रही। पूरी विधानसभा को 5 जॉन्स में बांटा गया एवं पांचों जॉन्स के जॉन अध्यक्ष नियुक्त किये गए हैं। जॉन नम्बर 1 में पालम विहार व आसपास का क्षेत्र आता है के जॉन अध्यक्ष संदीप सिंह नियुक्त किए गए हैं।
जॉन नम्बर 2 में देवीलाल कॉलोनी से लेकर फर्रुखनगर रोड एवं फर्रुखनगर तक का क्षेत्र आता है के जोन अध्यक्ष डॉ देवनारायण नियुक्त किए गए हैं। जॉन नम्बर 3 में नेशनल हाईवे 8 के दोनों तरफ का क्षेत्र जो नाहरपुर रूपा, बेरी वाला बाग, हीरो होंडा चौक एवं सरस्वती एनक्लेव के आसपास का क्षेत्र, पटौदी रोड से होते हुए आईएमटी मानेसर तक का पूरा क्षेत्र आता है के अध्यक्ष सूर्य देव यादव नखरौला जो पूरी विधानसभा बादशाहपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री भी हैं स्वयं इस जॉन के अध्यक्ष भी रहेंगे। जॉन नम्बर 4 में सोहना रोड के दोनों तरफ एंव आसपास लगता पूरा क्षेत्र आता है की अध्यक्षा श्रीमती श्रीशा राव को नियुक्त किया गया है।



वहीं, जॉन नम्बर 5 में डीएलएफ और इसके आसपास के सेक्टर्स का एरिया आता है के अध्यक्ष आप पार्टी के संस्थापक सदस्य आशुतोष दत्त को नियुक्त किया गया है। इस मौके पर गुरूग्राम लोकसभा के ऑब्जर्वर नीरज पांडे एवं दिल्ली से नवनियुक्त एससी एसटी संगठन प्रभारी ईश्वर सिंह ने भी संगठन की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी। संगठन मंत्री सूर्य देव यादव ने आगे बताया की आगामी चुनाव के मद्देनजर अब जॉन वाईज संगठन निर्माण का कार्य किया जा रहा है। सभी जॉनों में उनके जॉन अध्यक्षों की निगरानी में संगठन निर्माण का कार्य चलेगा। उन्होंने कहा की बादशाहपुर विधानसभा में करीब 330 बूथ है और अभी तक लगभग 100 बूथ अध्यक्षों की नियुक्ती की जा चुकी हैं। बाकी के बूथों पर भी यह कार्य बहुत जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस मौके पर  सभी जॉन अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं सभी बूथ अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Related posts

हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डा. कमल गुप्ता ने गुरुग्राम पहुचंकर निगम के अधिकारियों के साथ की बैठक।

Ajit Sinha

पहले दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच -48) व द्वारका एक्सप्रेस वे और ये सड़के पहले टोल नाको से मुक्त होंगी-डीसी  

Ajit Sinha

अखिल भारतीय बाल्मीकि सभा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष हेमंत नांदल ने थामा भाजपा का दामन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x