Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

गुरुग्राम :बिलासपुर थाना पुलिस ने यादव होटल के मालिक व उसके बेटे को गोली मरने के जुर्म में सरपंच व उसके बेटे को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

गुरुग्राम : बिलासपुर थाना पुलिस ने यादव होटल के संचालक व उसके बेटे को वीरवार शाम को गोली मारने के सनसनी खेज मामले में गांव सिधरावली के सरपंच व उसके बेटे को गिरफ्तार किए हैं। घायल दोनों बाप -बेटे को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया हैं। पुलिस की माने  तो पकडे गए आरोपियों ने होटल के 17000 रूपए के बिल न देना पड़े इस लिए अपने शूटरों को भेज कर रंजिशन  होटल मालिक राम किशोर व उसके बेटे सतेंद्र को गोली मरवा दिया।

प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना हैं कि उन्हें वीरवार की शाम साढ़े 7 बजे गांव सिधरावली के समीप हाइवे पर यादव होटल के संचालक व उसके बेटे को गोली मार दी हैं। इसके बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुँच गए तब तक घायल बाप -बेटे को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। उनका कहना हैं कि जब वह अस्पताल पहुंच कर यादव होटल के मालिक राम किशोर का ब्यान लिया तो उन्होनें बताया कि गांव सिधरावली में लड़कियों का  क्रिकेट मैच हुआ था जो खिलाडी लड़कियां क्रिकेट खेलने के लिए आई थी उन सभी लड़कियों को उनके होटल में ठहराया गया था।



जिसका बिल 17000 रूपए बने थे जब उन्होनें उनसे बिल के 17000 रूपए मांगे तो सिधरावली  गांव  के सरपंच  ॐ प्रकाश व उसका बेटा प्रीतम निवासी गांव सिधरावली, गुरुग्राम ने कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई बिल मांगने की और उन्होनें  उन्हें और जान से मारने की धमकी भी दी थी पर उन्हें मालूम नहीं था कि वाकई में यह उन्हें गोली मार देंगे। उनका कहना हैं कि पीड़ित राम किशोर  की शिकायत पर सरपंच ॐ प्रकाश व उसके बेटे प्रीतम के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 307 , 506 , 120 बी व शास्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई तुरंत शुरू कर दी और आरोपी सरपंच ॐ प्रकाश व उसका बेटा प्रीतम को आज गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मालूम हुआ हैं कि आरोपी प्रीतम के  दोस्त दो शूटरों ने यादव होटल के मालिक राम किशोर  व  उसके बेटे सतेंद्र को जान से मारने की नियत से गोली मारने जैसी संगीन  वारदातों को अंजाम दिया था।

Related posts

पलवल: खेल विभाग में छात्रवृति के लिए 15 दिसंबर तक करें आवेदन: उपायुक्त

Ajit Sinha

हरियाणा: नगर पालिका चुनाव के लिए जेजेपी ने बनाई 6 कमेटियां, सुरेश मित्तल व ईश्वर मान होंगे कमेटियों के प्रभारी  

Ajit Sinha

विधानसभा में इनैलो पार्टी ही कार्यकर्ताओं व जनता के बलबूते प्रदेश में सरकार बनाएगी: ॐ प्रकाश चौटाला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x