Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

गुरुग्राम : डीएलएफ फेज 4 क्राइम ब्रांच ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर , चोरी की 6 वारदातों का खुलासा किया हैं, 3 दिन के रिमांड पर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

गुरुग्राम : डीएलएफ फेज 4 क्राइम ब्रांच ने आज दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किए हैं, जो सिर्फ पीजी व मकानों को निशाना बनाते थे के कब्जे से चोरी की एक बाइक, एक मोबाइल फोन व नगद 10000 रूपए नगद बरामद किए गए हैं,पुलिस की माने तो पकड़े गए चोरों ने शहर में चोरी के 6 वारदातों को अंजाम देना कबूल किए हैं।

डीएलएफ फेज 4 क्राइम ब्रांच की टीम ने रमीज राजा उर्फ़ बंटी निवासी कीरत पुर,जिला बिजनौर उत्तरप्रदेश व राजिद निवासी हिम्मत नगर,थाना सदर जिला साहसपुर,उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किए हैं, पुलिस की माने तो उपरोक्त दोनों चोर सिर्फ पीजी व मकानों को अपना निशाना बनाते थे। इन दोनों ने चोरी के कुल छह वारदातों का करना कबूल किया। पकड़े गए दोनों चोरों को पुलिस  ने आज अदालत में पेश कर, 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक बाइक, एक मोबाइल फोन व नगद 10000 रूपए बरामद किए हैं।



Related posts

फरीदाबाद: 15 अगस्त तक बंद रहेंगे क्रेच व आंगनवाडी केंद्र

Ajit Sinha

फरीदाबाद:शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कोरोना योद्धाओं और विकास दुबे के गुर्गों पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने राज्यपाल के नाम डीसी समीरपाल सरों को ज्ञापन सौपा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x