Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम प्रदेश का आइना है,गुरुग्राम पुलिस को देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस बनाकर एक उदाहरण के रूप में पूरे देश मे पेश किया जाएगा,सीपी अकील

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम :आमजन की सुरक्षा के साथ -साथ समाज मे पुलिस के प्रति विश्वास बहाली की जिम्मेदारी भी पुलिस पर है। उक्त विचार  नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर व अतिरिक्त पुलिस महा निदेशक मोहमद अकील ने व्यक्त किए।आर. एल. शर्मा एडवोकेट की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर से शिष्टाचार  के नाते मिलने पहुंचे पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा की टीम को संबोधित करते हुए पुलिस कमिश्नर मोहमद अकील ने कहा कि पुलिस और आमजन के बीच  दोस्ताना माहौल से ही सुरक्षा और आपसी विश्वास बनेंगे।
उन्होंने पुलिस शहीद फाउंडेशन से अपील करते हुए कहा कि आप सब के सहयोग से ही क्राइम को कन्ट्रोल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपराध मुक्त ओर शांति युक्त माहौल आमजन को देना चाहती है।
इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर ने फाउंडेशन के पुलिस के प्रति वेलफेयर के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस की आलोचना करने वाले बहुत होते है,



लेकिन उनके अच्छे कार्यो के लिए सराहना ओर शाबाशी देने वाले कम ही होते है। फाउंडेशन की पद्धति के अनुसार ‘पुलिस वाले भी अच्छे होते है” पैट कहा कि आज माहौल एकदम बदल गया है, आज अधिकतर पुलिस कर्मचारी बहुत ही शिक्षित और समझ दार है, ओर वे अपने कर्तव्यों का पालन बखूबी निभा रहे है ।अच्छे व्यवहार के साथ साथ आमजन को ‘ श्रीमान जी” बोलने की ट्रेनिंग भी बड़े स्तर पर पुलिस विभाग को दी जा रही है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों विशेषकर महिलाओ ओर बच्चों के प्रति अपराधों पर पूरी तरह से नकेल कसी जा रही है, परदेश में विशेषकर गुरुग्राम में अच्छे और काबिल अधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है, क्योकि गुरुग्राम प्रदेश का आइना है।उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस विशेषकर गुरुग्राम पुलिस को देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस बनाकर एक उदाहरण के रूप में पूरे देश मे पेश किया जाएगा। इस अवसर पर पुलिस शहीद फाउंडेशन के अध्यक्ष आर एल शर्मा एडवोकेट, उपाध्यक्ष मोहमद हारून, महासचिव दीपक मैनी, सचिव अमन गुप्ता, कोषाध्यक्ष राकेश बत्रा, कानूनी सलाहकार व वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा, के के गांधी,एस एस थिरियांन, मोहिंदर अरोड़ा, गुंजन मेहता, आदि शामिल रहे।

Related posts

दो हथियार बंद बदमाशों ने आज शराब की ठेके के कर्मचारियों जान से मारने की धमकी देते हुए ठेके में आग लगा दी -केस दर्ज।

Ajit Sinha

जलभराव वाली कृषि योग्य भूमि के मुआवजे के लिए हरियाणा सरकार के पास भेजा जाएगा स्पेशल केस : राव इंद्रजीत सिंह

Ajit Sinha

गुरुग्राम :प्रॉपर्टी कारोबारी महेंद्र वर्मा की हत्या फेसबुक दोस्त ने की थी,क्राइम ब्रांच,सेक्टर -10 की टीम ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//uwougheels.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x