Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

लड़की को अपने बॉय फ्रेंड से ब्लेक मेल करना व उसका रिश्ता तुड़वाना पड़ा महंगा, हत्या कर झील में फेंका, 4 अरेस्ट, देखिए वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : गुरुग्राम के एक स्पा सेंटर में काम करने वाली एक लड़की को अपने बॉय फ्रेंड को ब्लेक मेल करके पैसे ऐठना और उसकी शादी तुड़वाना काफी महंगा पड़ा। इस बात से खफा बॉय फ्रेंड ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी उसी के घर में पहले गला घोंट कर हत्या कर दी. फिर ओल्ड फरीदाबाद की एक दुकान से एक नया बैंग खरीद कर, उसमें उसकी लाश को डाल कर और उस बैंग को एक बाइक पर लेकर सूरजकुंड इलाके में स्थित डेथ वैली के कृत्रिम झील में फेंक दिया। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए। आप स्वंय प्रकाशित की गई इस वीडियो में स्टोरी देख और सुन सकते हैं।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते जून को एक बैंग में अज्ञात लड़की की लाश मिली थी। उस दौरान डीएलएफ क्राइम ब्रांच के द्वारा की गई जांच में देखा गया कि लड़की एक हाथ पर मनीषा लिखा हुआ था। उनका कहना हैं कि इसके बाद जिले के सभी थानों में पता किया गया कि मनीषा नाम की लड़की की गुमशुदगी रिपोर्ट कोई दर्ज हैं या नहीं ,के बाद पुलिस को मालूम हुआ कि जिले के किसी भी थाने में इस नाम की लड़की की कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं हैं। इसके बाद पुलिस की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई. इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक लड़की जिसका नाम मनीषा हैं वह अपनी एक छोटी बहन के साथ सेक्टर-31 स्थित एक कालोनी में किराए के मकान में रहती हैं वह भी कई दिनों से गायब हैं। संभवता हो ना हो कही वहीँ लड़की हो.के बाद डीएलएफ क्राइम ब्रांच के इंचार्ज संजीव कुमार अपने टीम के साथ उस मकान पर पहुंच गए और इस बारे में पूछताछ की तो पहले तो उन लोगों लड़की को पहचाने में मना कर दिया। बाद में परिजनों ने मनीषा को पहचान लिया। जब पुलिस की जांच आगे की तरफ बढ़ती गईं तो इस केस के नजदीक पुलिस पहुंचती चली गई।

उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ कि मनीषा की सुरजीत नामक एक लड़के के साथ दोस्ती थी और इन दोनों ने कई बार आपस में शारीरिक संबंध बनाए थे। इसका वीडियो चुपके से मनीषा ने बनवा लिए थे। उनका कहना हैं कि इसके बाद मनीषा ने उसे ब्लेक मेल करके उससे पैसा ऐठना शुरू कर दी। इस बात को लेकर दोनों के बीच में काफी तनाव बढ़ गई। इसके बाद सुरजीत का उसके परिवार वालों ने किसी और लड़की के साथ रिश्ता तय कर दिया। इस बात पता मनीषा को चल गया और जिस लड़की से सुरजीत का रिश्ता हुआ था उस लड़की के घर पहुंच गई और उसको उसके साथ संबंध होने बातें बताई और उसे सुरजीत के साथ मनाई गई शारीरिक संबंध का वीडियो दिखा कर , सुरजीत के खिलाफ उस लड़की को भड़का कर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। उनका कहना हैं कि मनीषा के इस हरकत से सुरजीत आग बबूला हो गया और उसकी हत्या करने का मन बना लिया। मामला यहीं नहीं थमा.उसकी छोटी बहन की एक विमल नामक लड़के के साथ संबंध होने की बात मनीषा को लग गई और उसने फोन पर विमल के पिता को अपने छोटी बहन के साथ संबंध होने की बात कर पैसों की मांग की। इस बात का पता विमल को चल गया.वह भी मनीषा की इस हरकत से आग बबुला हो गया। इसके बाद सुरजीत व विमल आपस में मिल गए और उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इस कार्य में अपने दो और दोस्तों को शामिल कर लिया।



उनका कहना हैं कि सुरजीत व विमल ने 9 जून को मनीषा की हत्या करने का प्लान बना लिया। मनीषा की छोटी बहन10 जून को सुबह के वक़्त अपने डियूटी पर चली गई थी और मनीषा घर में अकेली थी उस दौरान सुरजीत व विमल उसके घर में पहुंच गए और दोनों ने दिन में उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और दरवाजा बंद करके ओल्ड फरीदाबाद की मार्किट में दोनों पहुंच गए वहां की एक दुकान से एक बड़ा बैंग खरीद कर,वापिस उसकी स्थान पर सुरजीत व विमल पहुंच गए और उसकी लाश को उस बैंग में भर कर एक बाइक पर दो लोग सवार हो गए और एक शख्स ने बीच में बैंग पकड़ लिया और पहुंच गए सूरजकुंड स्थित डेथ वैली के नजदीक कृत्रिम झील के पास और उस बैंग को उस झील में यह जुर्म किसी और को मालूम न हो इस सोच के साथ फेंक दिया। इस दौरान बैंग में रखी हुई मनीषा की लाश पानी फूल कर पानी में ऊपर आ गया और यह सूचना मिलने के बाद सूरजकुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को अपने कब्जे में ले लिया और आज उसका का खुलासा हो गया। आज मनीषा हत्याकांड में सुरजीत, विमल व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया हैं और सुरजीत व विमल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और आरोपी सुरजीत व विमल ने कहा कि मनीषा काफी समय से दोनों को ब्लेक मेल कर रहीं थी. जिससे परेशान होकर उसकी हत्या कर दी। उनका कहना हैं कि मनीषा की हत्या का परिजनों को जल्द पता नहीं चले इस लिए सुरजीत ने मृतक मनीषा के फोन से उसकी छोटी बहन को मैसेज कर दिया की वह प्रेग्नेंट हैं और उसका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा हैं इस लिए कुछ दिनों तक घर नहीं आएगी। इस लिए उसके छोटी बहन ने पुलिस में शिकायत नहीं की। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि दोनों बहनें एक साथ अपने माता -पिता से अलग रहती थी।

Related posts

पहला, पहली और दूसरी जून को पूरे देश में प्रभारी महासचिवगण और प्रभारीगण दो दिन की स्टेट वर्कशॉप करेंगे-कांग्रेस

Ajit Sinha

लिफ्ट देकर लूटने वाले बदमाशों के गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गोली लगने से हुए घायल।

Ajit Sinha

मानव रचना में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, छात्रों को आपात स्थिति में प्राथमिक चिकित्सा देने के तरीके सिखाए

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!