Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

शूटिंग के लिए नोएडा आई थी लड़की , साथी ने शराब पिला कर किया रेप

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक लड़की के साथ उसके सहकर्मी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है.लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली एक लड़की ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई है.

लड़कीका कहना है कि वह 13 अगस्त को अपने दोस्त रोनी उर्फ पृथ्वी और कुछ अन्य लोगों के साथ सेक्टर-31 में कॉर्पोरेट शूट के लिए गई थी.उन्होंने बताया कि 11 से 12 बजे के बीच वहां इन लोगों ने खाना खाया और शराब पी.पुलिस की माने तो वह 13 अगस्त को करीब 4 बजे के आसपास रोनी उर्फ पृथ्वी ने लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. लड़की के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी.

पुलिस की माने तो रेप की शिकार हुई पीड़ित लड़की ने गुरुवार देर रात थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई.पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. पीड़िता ने पहले यह बात अपने माता-पिता को बताई इसके बाद पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. लड़की  की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित  को गिरफ्तार कर लिया है.  

Related posts

दिल्ली, नोएडा फरीदाबाद व गुरुग्राम में बे मौसम बारिश और ओलाबृष्टि ने बढ़ाई मुश्किलें, कई जाम, कही किसानों फसल नष्ट।

Ajit Sinha

कानपुर में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर की ताबड़ तोड़ फायरिंग, डीएसपी, सीओ सहित 8 शहीद हुए।

Ajit Sinha

गोल्ड फेडरेशन ऑफ इंडिया सिविल सर्विसेज वर्ल्ड चैंपियनशिप में बाजी आईएएस की टीम ने मारी, बने चैंपियन

Ajit Sinha
//woafoame.net/4/2220576
error: Content is protected !!