Athrav – Online News Portal
अपराध गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद: बीती रात पत्रकार को बदमाशों ने बीच सड़क पर सिर में मारी, हालत गंभीर, सीसीटीवी में कैद -देखें पूरा वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में सोमवार रात पत्रकार को गोली मारने के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पत्रकार को 5-6 बदमाशों ने बेख़ौफ़ तरीके से घेर कर गोली मारी हैं. सीसीटीवी कैमरे में पत्रकार अपनी दो छोटी बेटियों के साथ सड़क से गुजरता नजर आ रहा है.तभी कुछ बदमाश पत्रकार विक्रम को घेर कर रोक लेते हैं और उस पर टूट पड़ते हैं. घटना से डरी-सहमी बेटियां किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाती हैं.इस दौरान 5-6 बदमाश पत्रकार को बाइक से उतारकर एक कार के सहारे टिकाकर पीटते हैं.बुरी तरह पिटाई के साथ एक हमलावर उसके सिर में गोली मार देता है.

घायल पत्रकार गोली लगने के बाद नीचे जमीन पर आ गिरता है.बदमाशों के भागने के बाद बेटियां, पिता के पास पहुंचकर लोगों से मदद की गुहार लगाती हैं.पुलिस के अनुसार, इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट घायल पत्रकार के परिजनों ने दर्ज कराई थी जिसमें से एक बदमाश रवि सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.पूछताछ के बाद जिन बदमाशों के नाम सामने आएंगे उन्हें और उनके सभी फरार साथियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से साफ है कि पुलिस के ढुलमुल रवैया और लापरवाही बरतने के बाद बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द हो गये थे कि उन्होंने एक व्यस्त मुख्य सड़क पर पत्रकार को गोली मार दी. गोली बेहद करीब से और पत्रकार के सिर में मारी गई है क्योंकि शायद बदमाश नहीं चाहते थे कि पत्रकार विक्रम जिंदा रह पाए. आरोपियों के खिलाफ अपनी भांजी से छेड़छाड़ की शिकायत घायल पत्रकार ने दो दिन पूर्व पुलिस को दी थी जिसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

Related posts

लेनदेन के हिसाब करने लिए फोन करके बुलाया, फिर कर दी ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, एक आरोपी हिरासत में

Ajit Sinha

100000 रूपए का इनामी व कुख्यात बदमाश कपिल मुठभेड़ में हुआ ढेर ,तीन प्रदेशों में 45 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Ajit Sinha

नॉएडा: एक रात में पुलिस और बदमाशों के बीच तीन मुठभेड़, 5 बदमाश घायल

Ajit Sinha
//debaucky.com/4/2220576
error: Content is protected !!