Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

शराब के नाम जहर बेचने वाले गाजी खान व उसके 4 साथियों को कातिलाना हमला करने के आरोप में किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डबुआ थाना पुलिस ने आज दूधिया का अपहरण करके, उसपर कातिलाना हमला करने वाले गाजी खान सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से मुख्य आरोपी गाजी खान,सूंदर व रोहित को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं और अन्य दो आरोपी सोनू उर्फ़ खन्ना व राहुल को नीमका जेल भेज दिया गया हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ डबुआ थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 148,149,323 , 324 , 307 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज हैं।

एसएचओ संदीप सिंह का कहना हैं कि गांव पखाल निवासी श्योताज जोकि दूध का कारोबार करता हैं, को शराब के नाम समाज में जहर बेचने वाले गाजी खान और उसके साथियों ने मंगल वार रात को अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और उस पर कातिलाना हमला कर दिया। इस हमले में दूध कारोबारी श्योताज गंभीर रूप से घायल हो गया। यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई और पखाल गांव के सैकड़ों लोगों ने बी. के. चौक पर बुधवार सुबह जाम लगा दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस के मुखिया ने लोगों को आश्वासन दिया था कि इस हमले के जो भी आरोपी हैं ,चाहे कितना भी प्रभावशाली हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



उनका कहना हैं कि पीड़ित श्योताज के परिजनों को दिए गए आश्वासन के मद्देनजर मात्र 12 घंटों के अंतराल में पुलिस ने इस हमले के मुख्य आरोपी गाजी खान सहित उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया जिनके नाम रोहित ,सूंदर ,राहुल स सोनू हैं। आज पांचों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से गाजी खान, रोहित व सुंदर को अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं. जबकि उसके दो साथी सोनू उर्फ़ खन्ना व राहुल को नीमका जेल भेज दिया। आपको बतादें कि गाजी खान शराब बेचने का धंधा करता था जिससे समाज पर गलत प्रभाव पड़ रहा था की शिकायत दूध कारोबारी श्योताज ने काफी विरोध किया था और उसकी शिकायत कई बार डबुआ थाने में शिकायत की थी। जिससे खफा होकर शराब कारोबारी गाजी खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसपर कातिलाना हमला कर दिया जिससे उसे काफी गंभीर चोटे आई थी।

Related posts

फरीदाबाद :हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ के कार्यालय पर पहुंचे आस्ट्रेलियन डेलीगेट्स मिस्टर जोए ज़ाजा का भव्य स्वागत।

Ajit Sinha

हरियाणा: गृहमंत्री अनिल विज ने आज प्रदेश के सभी पुलिस आयुक्तों एवं पुलिस अधीक्षकों को सख्ती बरतने के दिए निर्देश

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सीएम विंडो की शिकायत पर ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने सेक्टर -11 की मार्किट से रेहड़ी -पटरी,कंडम कार को हटाया।

Ajit Sinha
//sheegiwo.com/4/2220576
error: Content is protected !!